अखिलेश ने मिशन—2022 के लिए नया कैंपेन सॉन्ग किया लॉन्च, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

टीम भारत दीप |

अखिलेश यादव ने नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च  किया ।
अखिलेश यादव ने नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया ।

इस गाने का टाइटल 'सुख दु:ख में साथ निभाया है, सुख दु:ख में साथ निभाएंगे' रखा है। अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। बताया गया कि देखते ही देखते ये वीडियो ट्रेंड में आ गया। बताया गया कि अखिलेश के इस कैंपेन सॉन्ग में कोरोनाकाल और लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को हुई तकलीफों को शामिल किया है।

लखनऊ। यूपी में अगले बरस होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। बताया जा रहा है कि तमाम बयानों के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया।

बताया गया कि इस गाने का टाइटल 'सुख दु:ख में साथ निभाया है, सुख दु:ख में साथ निभाएंगे' रखा है। अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। बताया गया कि देखते ही देखते ये वीडियो ट्रेंड में आ गया। बताया गया कि अखिलेश के इस कैंपेन सॉन्ग में कोरोनाकाल और लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को हुई तकलीफों को शामिल किया है।

बताया गया कि लॉकडाउन के दरम्यान मजदूरों के पैदल चलने, अस्पतालों में ऑक्सीजन के लिए भटकते मरीजों के परिजनों की तस्वीरों और वीडियो को भी इसमें लिया गया है। अखिलेश की ओर से इसमें कहा गया है कि चाहे जैसी मुश्किल हो, मिलजुलकर उसे मिटाएंगे। सुख-दुख में साथ निभाया है, सुख-दुख में साथ निभाएंगे।

बताते चलें कि इससे पहले भी समाजवादी पार्टी की तरफ से एक कैंपेन सॉन्ग जारी किया गया था। इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है। जिसके बोल हैं, 'मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं।' इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी ने 'काम बोलता है' की थीम पर कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया था।
 


संबंधित खबरें