लखनऊ:पूर्व मंत्री व सपा के कद्दावर नेता पंडित सिंह का कोरोना से निधन, ​अखिलेश ने जताया शोक

टीम भारत दीप |

उनके निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा शोक जताया है।
उनके निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा शोक जताया है।

यूपी के पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह का कोरोना से निधन हो गया। पिछले दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वे मिडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट थे। स्वर्गीय पंडित सिंह की गिनती सूबे के कद्दावर नेताओं में होती थी।

लखनऊ। कोरोना आए दिन तमाम जिन्दगियां निगल रहा है। इसमें क्या आम क्या खास। सभी के नाम शामिल है। इसी क्रम में शुक्रवार को यूपी के पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह का कोरोना से निधन हो गया। पिछले दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वे मिडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट थे।

स्वर्गीय पंडित सिंह की गिनती सूबे के कद्दावर नेताओं में होती थी। उनके निधन से समाजवादी पार्टी समेत राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई। उधर उनके निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा शोक जताया है। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कई बार के विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ ‘पंडित सिंह’ का निधन, अत्यंत दुखद।

दुख की इस घड़ी में शोक संतृप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना एवं दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना। भावभीनी श्रद्धांजलि !' जानकारी के मुताबिक 21 अप्रैल को पंडित सिंह को पहले लखनऊ में भर्ती कराया गया था। बाद में कुछ सुधार के बाद गोरखपुर लाकर एससीपीएम हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। बताया गया कि यहां उनकी हालत अचानक बिगड़ने के बाद फिर लखनऊ शिफ्ट किया गया था।

वहीं यूपी विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी पंडित सिंह के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि 13वीं, 14वीं व 16वीं विधानसभा के सदस्य होने के साथ ही राज्य मंत्री से लेकर कैबिनेट मंत्री तक का सफर तय किया। उनके निधन से जनपद गोंडा सहित प्रदेश की राजनीति में शून्यता आई है। इस शून्यता को भर पाना मुश्किल है।
 


संबंधित खबरें