लखनऊ: बदमाशों ने स्कूल प्रबंधक को गोली से उड़ाया,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

bharatdeep news |

मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।
मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

राजधानी लखनऊ के कुल्हर काट्टा नहर पुलिया के पास बीती रात बदमाशों ने कार सवार स्कूल प्रबंधक वीरेंद्र यादव(50) को गोली मार दी। बताया गया कि गोली उनकी ठुड्डी में लगी और कार के शीशे को भेदते हुए निकल गई। आनन—फानन में गंभीर हालत में स्कूल प्रबंधक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। वो आए दिन यहां कानून—व्यवस्था को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे है। इसी क्रम में बीते देर रात बदमाशों ने कार सवार स्कूल प्रबंधक को गोली मार ​दी। दरअसल राजधानी लखनऊ के कुल्हर काट्टा नहर पुलिया के पास बीती रात बदमाशों ने कार सवार स्कूल प्रबंधक वीरेंद्र यादव(50) को गोली मार दी।

बताया गया कि गोली उनकी ठुड्डी में लगी और कार के शीशे को भेदते हुए निकल गई। आनन—फानन में गंभीर हालत में स्कूल प्रबंधक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस बदमाशों को खोज जुटी हुई है। 

बताया गया कि लखनऊ के बुद्धेश्वर इलाके में स्थ्ति डीके पब्लिक स्कूल के प्रबंधक वीरेंद्र यादव स्कूल परिसर में ही रहते हैं। बीती शाम को वह कार से मुजफ्फर खेड़ा के एक लॉन में गए थे। उसी रात को कार से वह स्कूल लौट रहे थे।

लौटते उक्त उन्हें कुल्हर काट्टा नहर पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उनकी ठुड्डी को छूती हुई ड्राइविंग सीट के बगल के शीशे से निकल गई। गोली लगने के बाद वह कार की स्टेयरिंग पर ही गिर पड़े, जिससे कार का बैलेंस अनियंत्रित हो गया और उनकी कार पुलिया से जा टकराई।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। पारा थाने के इंस्पेक्टर और एसपी काकोरी सिंह ने घटनास्थल पहुंचे और उसके निरिक्षण के दौरान घायल वीरेंद्र यादव को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। एसपी काकोरी सिंह के मुताबिक पुरानी दुश्मनी समेत कई बातों को ध्यान में रख मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
 


संबंधित खबरें