लखनऊ: अखिलेश ने उठाई मांग, कहा, लोगों का गृहकर व जलकर माफ करे योगी सरकार

टीम भारत दीप |

कोरोना से जनता को आर्थिक मार पड़ी है।
कोरोना से जनता को आर्थिक मार पड़ी है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को योगी सरकार से प्रदेशवासियों का गृहकर और जलकर को माफ करने की मांग की है। अखिलेश ने ट्वीट करके अपनी मांग को यूपी की भाजपा सरकार के सामने रखा। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा है कि इन करों को माफ कर देने से निम्न और मध्य वर्ग के परिवार को बड़ी राहत मिलेगी।

लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी सरकार से गृहकर व जलकर माफ करने  की मांग उठाई है। दरअसल यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को योगी सरकार से प्रदेशवासियों का गृहकर और जलकर को माफ करने की मांग की है। अखिलेश ने ट्वीट करके अपनी मांग को यूपी की भाजपा सरकार के सामने रखा।

इसके साथ ही अखिलेश ने कहा है कि इन करों को माफ कर देने से निम्न और मध्य वर्ग के परिवार को बड़ी राहत मिलेगी। अखिलेश ने अपने ट्वीट में कहा है कि कोरोना से शहरों में जनता के रोजगार, नौकरी व कारोबार पर जिस प्रकार आर्थिक मार पड़ी है।

उसे देखते हुए भाजपा सरकार से आग्रह है कि वो गृहकर व जलकर के बिलों में किसी भी प्रकार के जुर्माने व बकाया पर ब्याज माफ करे। उन्होंने आगे कहा कि इससे तंगहाली के इस काल में निम्न व मध्य वर्ग को बहुत राहत मिलेगी। दरअसल कोराना की त्रासदी ने लोगों के जीवन को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है।

लोगों ने अपना रोजगार गवा दिया है। इसके कारण उनके सामने रोजी—रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। बताया गया कि मौजूदा संकट को देखते हुए यूपी सरकार से गृहकर व जलकर माफी की मांग की गई है।


संबंधित खबरें