लखनऊ: पूड़ी का पैसा मांगने पर दबंगों का तांडव,मारपीट के दौरान खौलते तेल में झुलसे पिता—पुत्र

टीम भारतदीप |

इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, आरोपियों की तलाश जारी है।
इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, आरोपियों की तलाश जारी है।

यहां पूड़ी और चाय की दुकान चलाने वाले एक पिता—पुत्र को दबंगों द्वारा ना सिर्फ पीटा गया बल्कि दबंगों द्वारा की जा रही दबंगई में कढ़ाई का खौलता हुआ तेल पिता-पुत्र के शरीर पर गिर गया जिससे पिता पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है ।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में कानून का डर मानों समाप्त हो चला है। आए दिन बढ़ रहे अपराधों पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैंं। इस बीच सूबे की राजधानी लखनऊ से आई एक खबर ने फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है।

दरअसल राजधानी के थाना क्षेत्र के कपूरथला स्थित टुंडे कबाबी की दुकान में दबंगों द्वारा की गई तोड़फोड़ व मारपीट का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि इसी तरह की दबंगई की एक खबर गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित विराट खंड 3 से रविवार को आई है।

यहां पूड़ी और चाय की दुकान चलाने वाले एक पिता—पुत्र को दबंगों द्वारा ना सिर्फ पीटा गया बल्कि दबंगों द्वारा की जा रही दबंगई में कढ़ाई का खौलता हुआ तेल पिता-पुत्र के शरीर पर गिर गया जिससे पिता पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए।

जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है । वहीं पुलिस के मुताबिक अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं को बढ़ाया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक भुहेरा गांव बाराबंकी के रहने वाले रामनाथ यादव गोमती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विराट खंड 3 रेलवे क्रॉसिंग तख़्वा के पास पुल के नीचे पूड़ी कचौड़ी और चाय की दुकान चलाते हैं। यहां उनके पुत्र रंजीत यादव व प्रदीप यादव भी उनके साथ दुकान पर बैठते हैं।

उनकी दुकान पर गोमती नगर के रहने वाले मुकुल व अभिषेक अपने अन्य साथियों के साथ आए और पूरी खाने के बाद जब राम नाथ द्वारा उनसे पैसे मांगे गए तो इन दबंगों द्वारा दुकानदार से गाली गलौज की गई ।

विरोध पर दबंगों द्वारा पिता और दोनों पुत्रों पर हमला कर दिया गया इस दौरान हुई मारपीट में कड़ाव का खौलता हुआ तेल रामनाथ यादव और उनके पुत्र प्रदीप यादव पर गिर गया। खौलता हुआ तेल गिरने की वजह से रामनाथ यादव और प्रदीप यादव गंभीर रूप से झुलस गए।

दबंगों ने पिता पुत्र को गालियां देते हुए और धमकाते हुए फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल रामनाथ यादव के पुत्र रंजीत यादव ने मुकुल,अभिषेक व उनके कुछ अज्ञात साथियों के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज कराया है।

इंस्पेक्टर गोमती नगर के मुता​बिक मारपीट के दौरान गिरे कढ़ाव के तेल से पिता पुत्र झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दर्ज मुकदमे में धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

बताया गया कि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है आरोपियों की तलाश जारी है। 


संबंधित खबरें