लखनऊ: भाजपा सांसद का सीएम योगी को पत्र, बैंक​कर्मियों के वैक्सीनेशन को लेकर उठाई ये मांग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

प्राथमिकता के आधार पर बैंककर्मियों को मिले वैक्सीनेशन की सुविधा।
प्राथमिकता के आधार पर बैंककर्मियों को मिले वैक्सीनेशन की सुविधा।

लखनऊ की मोहनलालगंज संसदीय सीट से सांसद व यूपी भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने सीएम को ​पत्र लिखकर प्रदेश के बैंककर्मियों को वैक्सीनेशन की सुविधा देने की मांग की है।

लखनऊ। कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बीच वैक्सीनेशन की कवायद तेज करने की लगातार कोशिश जारी है। इस बीच डिमांड के मुकाबले कम हो रही वैक्सीनेशन के कारण इसकी रफ्तार में कमी भी दिख रही है।

इन सबके बीच यूपी की राजधानी लखनऊ की मोहनलालगंज संसदीय सीट से सांसद व यूपी भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने सीएम को ​पत्र लिखकर प्रदेश के बैंककर्मियों को वैक्सीनेशन की सुविधा देने की मांग की है। सीएम को लिखे पत्र में सांसद कौशल किशोर ने कहा ​है कि कोविड—19 महामारी में बैंकिंग सुविधा को आवश्यक श्रेणी में रखा गया है।

कहा गया कि भारत सरकार द्वारा बैंक कर्मियों को कोरोना योद्धा भी घोषित किया गया है। भाजपा सांसद ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में स्थिति भयावह है। बताया गया कि इस लहर में काफी संख्या में बैंक अधिकारी,कर्मचारी व बैंक मित्र न सिर्फ कोरोना संक्रमित हुए बल्कि काफी कर्मी काल के गाल में भी समा चुके हैं।

ऐसे में आकस्मिक संवाएं दे रहे बैंककर्मियों को वैक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध कराना अति आवश्यक है। भाजपा सांसद कौशल किशोर ने पत्र के जरिए सीएम से अपील करते हुए प्राथमिकता के आधार पर बैंककर्मियों को वैक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग उठाई है।

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से इस संबंध में प्रदेश के सभी जिला अधिकारियों व मुख्य स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देशित करने की अपील की है।
 


संबंधित खबरें