लखनऊ में दबंगों का आतंक, हुक्का बार में युवक को मारी गोली

टीम भारतदीप |

हुक्का बार में युवक को मारी गोली
हुक्का बार में युवक को मारी गोली

लखनऊ के पश्चिम क्षेत्र के तालकटोरा थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर रविवार की रात एक हुक्का बार में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाने के बाद यहां एक 22 वर्षीय युवक पर गोली चला दी । गोली युवक के पैर में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा ।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दबंगों का आंतक जारी है। वहीं योगी सरकार द्वारा यहां कानून व्यवस्था को लेकर किए जा रहे दावे धरातल पर धराशायी होते नजर आ रहे है। दरअसल लखनऊ के पश्चिम क्षेत्र के तालकटोरा थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर रविवार की रात एक हुक्का बार में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाने के बाद यहां एक 22 वर्षीय युवक पर गोली चला दी ।

गोली युवक के पैर में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा । हुक्का बार में चली गोली की सूचना के बाद यहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अभी किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

एसीपी बाजार खाला के अनुसार गोली चलने की घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई है हमलावरों की तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक आरती नगर, गढ़ी कनौरा, आलमबाग के रहने वाले 22 वर्षीय मार्कंडेय अवस्थी को रविवार की रात तालकटोरा थाने से कुछ दूरी पर स्थित एक हुक्का बार में अभय पांडे और उत्कर्ष नाम के युवक से हुए विवाद के बाद गोली मार दी गई।

गोली मारकंडे अवस्थी के पैर में लगी । हुक्का बार में गोली चलने की सूचना के बाद वहां हड़कंप मच गया । एसीपी बाजार खाला अनूप कुमार सिंह के मुताबिक मार्कंडेय अवस्थी और अभय व उत्कर्ष के बीच कुछ दिन पहले किसी बर्थडे पार्टी में डीजे बजाने को लेकर विवाद होने की जानकारी मिली है।

उनके मुताबिक आज यह दोनों आमने-सामने आए तो विवाद हो गया और नौबत गोली चलने की आ गई। एसीपी के मुताबिक मार्कंडेय अवस्थी के पैर में गोली लगी है उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गोली हुक्का बार में चली है या रेस्टोरेंट में इसकी जांच की जा रही है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है ।

बताया जा रहा है कि शीशा लाउंज हुक्का बार में हुई गोलीकांड की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस अब सीसीटीवी की जांच भी कर रही है । इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें