यूपी में पकड़ा गया सेक्सटॉर्शन गैंग, हुस्न के दीवाने अमीरों को शिकार बनाती थीं आॅनलाइन हसीनाएं

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

फोटो और वीडियो इनके लिए पैसा ऐंठने का जरिया बन जाता था।
फोटो और वीडियो इनके लिए पैसा ऐंठने का जरिया बन जाता था।

यह लड़कियां सोशल मीडिया के माध्यम से पहले दोस्ती करती थीं, फिर अपने अड्डे पर या किसी होटल या फिर अन्य स्थान पर मिलने बुलाती थीं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक बड़े सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़ किया है। सेक्सटॉर्शन मतलब किसी को फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल के जरिए अवैध वसूली का धंधा।

खबर लिखे जाने तक जो पता चल सका है उसके मुताबिक इस गिरोह में दो युवतियों सहित 5 लोग शामिल हैं, जो नामचीन लोगों जैसे डाक्टर, अमीर व्यापारियों को निशाना बनाते थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरोह बहुत शातिर तरीके से काम करता था।

पहले तो पैसे वालों को टार्गेट किया जाता था। इसके लिए उनके पीछे लखनऊ से बाहर की लड़कियां लगाई जाती थीं। यह लड़कियां सोशल मीडिया के माध्यम से पहले दोस्ती करती थीं, फिर अपने अड्डे पर या किसी होटल या फिर अन्य स्थान पर मिलने बुलाती थीं।

जहां गिरोह के लोग लड़की के साथ टार्गेट की अश्लील फिल्म और तस्वीरें ले लेते थे। इसके बाद वही फोटो और वीडियो इनके लिए पैसा ऐंठने का जरिया बन जाता था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस गैंग तक एक बड़े डेंटल डॉक्टर के द्वारा दर्ज कराए गए केस के बाद पहुंची है।

डॉक्टर ने बंधक बनाकर तीस लाख रुपए लूटने का केस दर्ज कराया था लेकिन जब जांच हुई तो पूरा मामला कुछ इस तरह सामने आया। बताया जाता है कि डॉक्टर को हनीट्रैप करके लड़की ने फंसाया, अड्डे पर बुलाया और यौन संबंध बनाने की अंतरंग फिल्म बना ली और बाद में उसके जरिए ब्लैकमेल करके वसूली की गई।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। कहा जा रहा है कि राजधानी में लंबे समय से सेक्सटॉर्शन गैंग सक्रिय है। वहीं पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।


संबंधित खबरें