लखनऊः बेकाबू ट्रक पुलिस चौकी में जा घुसा, मचाई तबाही

टीम भारत दीप |

हादसे में चालक व खलासी चोटिल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हिरासत में ले लिया गया है।
हादसे में चालक व खलासी चोटिल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि घने कोहरे में नशे में धुत ट्रक ड्राइवर के कंट्रोल से ट्रक अनकंट्रोल हो गया और चौराहे पर स्थित पुलिस चौकी में जा घुसा। चौकी में घुसते ही माल से ओवरलोड ट्रक पलट गया। जिससे पुलिस चौकी पूरी तरह खंडहर में तब्दील हो गयी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ के पुलिया चैराहा पर स्थित पुलिस चौकी में एक बेकाबू ट्रक जा घुसा। बताया जा रहा है कि ट्रक का ड्राइवर पूरी तरह नशे  में था। गनीमत है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि घने कोहरे में  नशे में धुत ट्रक ड्राइवर के कंट्रोल से ट्रक अनकंट्रोल हो गया और चौराहे पर स्थित पुलिस चौकी में जा घुसा।  चौकी में घुसते ही माल से ओवरलोड ट्रक पलट गया। जिससे पुलिस  चौकी  पूरी तरह खंडहर में तब्दील हो गयी।

बताया गया कि क्षेत्रीय  चौकी प्रभारी असित कुमार दबिश कार्य से लखनऊ में न होने के कारण हादसे के वक्त  चौकी में तैनात पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी, जिससे कोई कोई हताहत नहीं हुआ। बताया गया कि  चौकी में रखा सारा समान तहस-नहस हो गया।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारियों ने क्रेन मंगवाकर ट्रक को हटवा कर ट्रक डाइवर को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं स्थानीय थाना गाजीपुर के नवनियुक्त प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार मिश्रा के अनुसार हरियाणा के धर्मेंद्र का ट्रक लेकर चालक सुनील कुमार निकला था।

उसने शराब पी रखी थी। वहीं सुबह के समय कोहरा ज्यादा होने से चालक ने ट्रक से काबू खो दिया और पुलिस  चौकी में जा घुसा। हादसे में चालक व खलासी चोटिल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हिरासत में ले लिया गया है।

उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत थाना गाजीपुर क्षेत्र की मुंशी पुलिया चौकी का निर्माण अभी हाल ही में स्थानीय व्यापार मंडल व समाजिक एवं संभ्रांत व्यक्तियों के सहयोग से तत्कालीन  चौकी प्रभारी दुर्गा प्रसाद यादव व वर्तमान मुख्य आरक्षी मनोज कुमार के प्रयास से किया गया था।
 


संबंधित खबरें