लखनऊ यूनिवर्सिटी: सात लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप,प्रो. शर्मा का निधन

टीम भारत दीप |

बताया गया कि प्रो. एके शर्मा इन्हीं सात लोगों में से एक थे।
बताया गया कि प्रो. एके शर्मा इन्हीं सात लोगों में से एक थे।

संस्थान के प्रवक्ता दुर्गेश ने प्रोफेसर के निधन के बारे में सूचना देते हुए बताया कि वह यहां मेयो अस्पताल में भर्ती थे। यहां उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो जाने पर उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था।

लखनऊ। गुरूवार की सुबह लखनऊ विश्वविद्यालय के रिटायर्ड परीक्षा नियंत्रक प्रो.ए.के शर्मा कोरोना से निधन हो गया। संस्थान के प्रवक्ता दुर्गेश ने प्रोफेसर के निधन के बारे में सूचना देते हुए बताया कि वह यहां मेयो अस्पताल में भर्ती थे। यहां उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो जाने पर उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था।

उधर लखनऊ विश्वविद्यालय में कई कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक संपर्क में आने वाले सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को जारी गाइडलाइन का पालन करने को निर्देशित किया गया था। जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय प्रशासन ने राज्य सरकार को पत्र भी लिखा है।

जिसमें तीन अप्रैल तक पढ़ाई ऑनलाइन जारी रखने की अपील करते हुए अनुमति मांगी गई। बताया गया कि विश्वविद्यालय में एक साथ सात लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां हड़कंप मच गया था। बताया गया कि प्रो. एके शर्मा इन्हीं सात लोगों में से एक थे।

जानकारी के मुताबिक बाकी 6 प्रोफेसर संस्कृत विभाग, भौतिकी विभाग, वाणिज्य विभाग, अंग्रेजी विभाग और जंतु विभाग के हैं। गौरतलब है कि ये सभी लोग अभी हाल में ही लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।
 


संबंधित खबरें