लखनऊ: कोरोना संकट काल में यूथ हास्टलर बने मददगार

टीम भारत दीप |

नितिश को 7379071234 नंबर पर काल अथवा मैसेज कर मदद ले सकते हैं।
नितिश को 7379071234 नंबर पर काल अथवा मैसेज कर मदद ले सकते हैं।

दरअसल कोरोना की आपदा के बीच लोग एक—दूसरे की मदद करके भी काफी सहयोग कर रहे है। इस विषम परिस्थितियों में यूथ हास्टलर मददगार बने है। कोरोना बीमारी के चलते स्लम एरिया के निर्धन लोगों और अस्पतालों में मरीजों के तीमारदारों के मददगार बन सहयोग किया जा रहा है।

लखनऊ। 'करके देखो-अच्छा लगेगा" ये कहना नितिश कुमार का है। दरअसल कोरोना की आपदा के बीच लोग एक—दूसरे की मदद करके भी काफी सहयोग कर रहे है। इस विषम परिस्थितियों में यूथ हास्टलर मददगार बने है। कोरोना बीमारी के चलते स्लम एरिया के निर्धन लोगों और अस्पतालों में मरीजों के तीमारदारों के मददगार बन सहयोग किया जा रहा है।

इकाई आजीवन सदस्य,नितिश कुमार,राहुल, श्याम भारद्वाज एवं सत्या के सहयोग से अलीगंज ऐरिया की स्लम बस्ती,रूमी गेट,पकका पुल, मेडिकल कालेज,पीडीऐट्रिक वार्ड के सामने, चौक होते हुए हनुमान सेतु मंदिर के सामने ज़रूरत मंद लोगों में 250 के लगभग खाने के पैकेट और यूथ हास्टल एशो०आफ इंडिया,

शान -ए-अवध इकाई के उपाध्यक्ष चंद्रभूषण अग्रवाल,अनुपम सोनकर ने पानी की बोतल वितरित की। इस सबके बीच नितीश ने सभी लोगों का धन्यवाद दिया,जिनकी मदद से ये सब मुमकिन हो पाया। इस अवसर पर सोशल डिसटेंश का पालन करने का प्रयास किया गया।

उन्होंने यह भी कहा कि जिस किसी को भोजन या अन्य मदद की जरूरत है। वे नितिश को 7379071234 नंबर पर काल अथवा मैसेज कर मदद ले सकते हैं। उनका सहयोग जल्द ही उनके पास पहुंच जाएगा।


संबंधित खबरें