मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान कोरोना संक्रमित, 21 को आए थे लखनऊ

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना जांच कराने को कहा है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सीएम शिवराज ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना जांच कराने को कहा है। साथ ही क्वारेंटीन होने की सलाह भी दी। 

बता दें कि हाल ही में शिवराज चौहान की कैबिनेट के मंत्री कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। ये मंत्री शिवराज चौहान के साथ लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन को श्रद्धांजलि देने गए थे। 

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने ट्वीट कर कहा कि मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे। जांच करवाने पर मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मेरे निकट संपर्क में आने वाले लोग अपनी जांच कराए और क्वारंटीन हो जाएं। 

उन्होंने प्रदेश की जनता से अपना ध्यान रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं डाॅक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को रखूंगा। मैंने कोरोना से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मुझसे मिलते थे। 

सीएम ने कहा कि यदि कोरोना का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से लगातार प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करता रहा हूं। अब वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करूंगा। 

मेरी अनुपस्थिति में यह मीटिंग गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह देव, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. पीआर चौधरी कोरोना मामले की बैठक मे समीक्षा करेंगे। सीएम ने कहा कि मैं उपचार के दौरान भी प्रदेशवासियों के लिए प्रयास करता रहूंगा। 

 

21 जुलाई को राज्यपाल लालजी टंडन के निधन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया लखनऊ आए थे। लौटने के बाद भदौरिया में कोरोना संक्रमण पाॅजिटिव पाया गया। उन्होंने कैबिनेट मीटिंग में भी हिस्सा लिया था। 

अब सीएम शिवराज के पाॅजिटिव आने के बाद कैबिनेट के सभी मंत्रियों और अफसरों पर भी कोरोना का खतरा पैदा हो गया है। ऐसे में सीएम ने सभी से जांच कराने और आइसोलेशन में रहने को कहा है। 


संबंधित खबरें