तन ​बीजेपी में मन अब भी कांग्रेसी, सिंधिया ने कर डाली हाथ के पंजे पर वोट देने की अपील

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत कांग्रेस से की थी।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत कांग्रेस से की थी।

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दौड़ इस समय चल रहा है। सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जी—जान से जुटे हैं।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दौड़ इस समय चल रहा है। सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जी—जान से जुटे हैं।

शुक्रवार देर रात को डबरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सिंधिया की जुबान फिसल गई, मतदाताओं से कमल के फूल की जगह हाथ के पंजे पर वोट मांग लिया, हालांकि उन्होंने अपनी गलती को तुरंत सुधारते हुए कमल के फूल को वोट देने की अपील की ।

 

मालूम हो कि डबरा से शिवराज सिंह चौहान के मं​त्री मंडल में शामिल इमरती देवी चुनावी मैदान में है। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत कांग्रेस से की थी। कांग्रेस में रहते हुए मंत्री भी बने थे।

मोदी लहर में 2020 के लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद प्रदेश में चल रही कमलनाथ सरकार से अंसतुष्ट होकर बगावत करके सत्ता परिवर्तन करा दिया।

सिंधिया ने अपने 22 समर्थक विधायकों के साथ कांग्रेस से नाता तोड़ते हुए भगवा झंडे को बुलंद करने का मन बना लिया। इसके बाद प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान की सरकार बन गई। अब प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे है।

प्रदेश में 3 नवंबर को मतदान होने है। इसी सिलसिले में शुक्रवार रात को सिंधिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ डबरा की सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जब मंच से मतदाताओं से इमरती देवी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे थे, इस दौरान उनके मुंह से भाजपा की बटन की जगह हाथ के पंजे का जिक्र हुआ।

सभा का वीडियो सोशल मी​डिया पर तत्काल वायरल होने लगे है। लोग कमेंट करने लगे हैै, कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अभी भी मन से कांग्रेसी ही है। तभी उनके जुबान पर कांग्रेस का जिक आ रहा है।  


संबंधित खबरें