महाराष्ट्रः ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत, आठ घायल

टीम भारत दीप |

हादसे में बाद में घायलों में चीख-पुकार मच गई, हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड जुटने लगी।
हादसे में बाद में घायलों में चीख-पुकार मच गई, हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड जुटने लगी।

हादसे में जान गंवाने वाले दो बच्चों समेत सभी पांच लोग ऑटोरिक्शा में सवार थे। ऑटोरिक्शा वदवानी तहसील से बीड की ओर जा रहा था और रात करीब आठ बजे ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई। अधिकारी ने बताया कि कुछ घायलों को बीड सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र ।महाराष्ट्र के बीड-पर्ली राजमार्ग पर रविवार रात भीषण  सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई,जबकि आठ लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार रात को हुआ। ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद ट्रक एक मोटरसाइकिल और एक अन्य वाहन से टकराते हुए सड़क किनारे तालाब में जा गिरा।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले दो बच्चों समेत सभी पांच लोग ऑटोरिक्शा में सवार थे। ऑटोरिक्शा वदवानी तहसील से बीड की ओर जा रहा था और रात करीब आठ बजे ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई।

अधिकारी ने बताया कि कुछ घायलों को बीड सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाकी को औरंगाबाद रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे में मची चीख-पुकार

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को एक आॅटो पांच लोग कहीं जा रहे थे इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्ककर मार दिया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई आॅटो को टक्कर मारने के बाद ट्रक ने एक बाइक और एक अन्य वाहन को टक्कर मारकर सडक किनारे एक तालाब में जा घुसा।

 हादसे में बाद में घायलों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड जुटने लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घायलों को वाहन से निकालकर अस्पातल लेकर पहुंचे।

अस्पताल में डाॅक्टरों ने चेकअप के बाद पांच को मृत घोषित कर दिया, बाकी आठ लोगों का इलाज जारी है। वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन का कहना है कि घायलो और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

उनके आने के बाद शवों का पीएम कराने के बाद उन्हें अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 


संबंधित खबरें