एक विलेन रिटर्न्स में दिशा का दिखेगा हाॅट अवतार, तस्वीरों ने मचाया धमाल

टीम भारत दीप |

मालूम हो कि दिशा जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।
मालूम हो कि दिशा जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।

एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। दोनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे है औऱ इस दौरान मुंबई के ही वर्सोवा बीच दोनों ने शूट किया, शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आई।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री  दिशा पटानी अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। दिशा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की कुछ तसवीरें सामने आई है, जिसमें वो बाथरोब पहने दिख रही है।

एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। दोनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे है औऱ इस दौरान मुंबई के ही वर्सोवा बीच दोनों ने शूट किया।

शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आई। वहीं जॉन पुलओवर पहने दिखे, जिसके साइड में येलो स्माइली बना हुआ है।

दिशा को बाथरोम में देख फैंस हर बार की तरह इस बार भी उनके दीवाने हो गए हैं।फैंस कयास लगा रहे है कि शायद एक्ट्रेस ने बीच पर बिकिनी शूट करवाया है, अगर ऐसा हुआ तो उनके चाहने वालों को फिल्म में दिशा का हॉट बिकिनी लुक देखने को मिल सकता है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद दिशा पटानी ऑटो पकड़ कर अपने घर गई।

इस दौरान वो पीच कलर के शॉर्ट्स और हुडी में नजर आई।उनके बाल खुले हुए थे और उन्होंने मास्क लगाया हुआ था। ऑटो में एक्ट्रेस को जाते देख फोटोग्राफर्स ने उनकी जमकर फोटोज ली।

हालांकि इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस को ऑटो में जाते हुए देखा गया है। गौरतलब है कि मोहित सूरी की एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थीए जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

दिशा की कई फिल्में है लाइन में 

मालूम हो कि दिशा जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा दिशा ने हाल ही में अहमद खान की ओम फिल्म भी साइन की है।

इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित केटीना में दिखाई देंगी।फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं। दिशा पटानी के  की अच्छी खासी पापुलरटी हो गई है। उनके फैन्स को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है। 


संबंधित खबरें