भोजपुरी अभिनेत्री ने महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का ‘डाॅन’, भांजे को ड्रग्स सप्लायर

टीम भारत दीप |

भोजपुरी अभिनेत्री ने वीडियोे शेयर कर लगाया आरोप।
भोजपुरी अभिनेत्री ने वीडियोे शेयर कर लगाया आरोप।

लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर यह आरोप लगाया है। लवीना ने महेश भट्ट के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुंबई। बाॅलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को अभिनेत्री लवीना ने बाॅलीवुड का डाॅन बताया हैे। लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर यह आरोप लगाया है।

लवीना ने महेश भट्ट के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के अनुसार सुमित ड्रग्स और लड़कियों को सप्लाई किया करता था।

लवीना ने अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों का भी जिक्र किया है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लवीना कहती नजर आ रही हैं  ‘हेलो मेरा नाम लवीना लोध है।

ये वीडियो मैं, मेरी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी।मैंने उनके खिलाफ तलाक की शिकायत दाखिल करवाई है।

लवीना आगे कहती हैं- मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करता था। अमायरा और सपना पब्बी जैसों को करता था। उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था।

इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था।’ अब यहां तक लवीना के आरोप सिर्फ सुमित की तरफ थे, लेकिन बाद में वे दावा करती हैं कि इस सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी।

महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताते हुए कहा है- अगर महेश भट्ट के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। कितने एक्टर्स, निर्देशक को वे काम से निकाल चुके हैं। कई जिंदगियां बर्बाद कर चुके हैं।

वीडियो में लवीना ये भी बता रही हैं कि जब से केस फाइल किया है, महेश भट्ट उनके पीछे पड़ गए हैं। उनके मुताबिक महेश भट्ट उनके घर में घुसने की कोशिश करते हैं। वहीं उन्हें इस बात का भी गुस्सा है कि पुलिस की तरफ से भी एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

उनकी माने तो पुलिस उन पर कोई एक्शन नहीं ले रही है।लवीना ने वीडियो के आखिर में कहा है- मेरे साथ या मेरे परिवार संग कुछ भी गलत होता है तो इसके जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे।

सभी को पता चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे ये लोग कैसे किसी की जिदंगी को तबाह कर देते हैं। इस वीडियो पर महेश भट्ट के वकील की ओर से कहा गया है कि वीडियो में किए गए  सारे दावे गलत है। कानून के मुताबिक इस पर वो आगे की कार्रवाई करेंगे।


संबंधित खबरें