बंद को ‘फेल‘ कराने निकले डीएम-सीडीओ ने बाजार में खाईं जलेबियां, दुकानदारों से की बात

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डीएम, सीडीओ ने एक हलवाई की दुकान पर गरम-गरम जलेबियां भी खाईं।
डीएम, सीडीओ ने एक हलवाई की दुकान पर गरम-गरम जलेबियां भी खाईं।

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया और पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने सुबह शहर में प्रमुख बाजार, लेनगंज, आगरा रोड, घंटाघर, रोडवेज बसस्टैंड आदि का निरीक्षण किया।


मैनपुरी। आज देश भर में किसानों के आह्वान पर भारत बंद की मांग की गई है। उत्तर प्रदेश में इसके मद्देनजर पुलिस और प्रशासन सतर्क है। शासन के निर्देश हैं कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन के अलावा कोई जबरन बाजार बंदी न होने पाए। 

ऐसे में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सुबह से ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी गश्त पर हैं। जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया और पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने सुबह शहर में प्रमुख बाजार, लेनगंज, आगरा रोड, घंटाघर, रोडवेज बसस्टैंड आदि का निरीक्षण किया। 

इस दौरान डीएम, सीडीओ ने एक हलवाई की दुकान पर गरम-गरम जलेबियां भी खाईं। दुकानदारों से बातचीत के दौरान डीएम ने किसी के दबाव में दुकान ने बंद करने की बात कही। कोई भी परेशानी होने पर तुरंत सूचना देने को कहा। 

 

डीएम ने कहा कि मैनपुरी में बंद को कोई असर नहीं है। यहां रोजाना की तरह बाजार खुल रहे हैं। इससे पहले सुबह ही प्रशासन ने सपा विधायक ब्रजेश कठेरिया, सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और भाकियू टिकैत गुट के अध्यक्ष को नजरबंद कर लिया था। 


संबंधित खबरें