मैनपुरी पुलिस ने दिल्ली से अगवा किशोर को आरोपी चाचा से कराया मुक्त

टीम भारत दीप |

लोकेशन के आधार पर पुलिस छाछा तिराहा के पास चेकिंग करने लगी। 
लोकेशन के आधार पर पुलिस छाछा तिराहा के पास चेकिंग करने लगी। 

शनिवार को थाना पुलिस को दिल्ली पुलिस से सूचना मिली थी कि थाना नजफगढ़ क्षेत्र से एक किशोर सागर दहिया, निवासी नजफगढ़ को विजय दहिया निवासी रामदत्त इन्कलेव उत्तम नगर, थाना बिंदापुर नई दिल्ली ने अगवा किया है। आरोपी किशोर को होंडा सिटी कार से मैनपुरी की ओर आ रहा है।

 मैनपुरी।  जिले की पुलिस ने दिल्ली से अगवा करके ला रहे किशोर को सूचना के आधार पर मुक्त करा लिया। मालूम हो ​कि किशोर को उसका चाचा कार से अगवा करके ला रहा था। किशोर के अपहरण के आरोपी चाचा को होंडा सिटी कार सहित गिरफ्तार कर लिया। किशोर को अगवा करने का मामला थाना नजफगढ़ दिल्ली में दर्ज कराया गया था। आरोपी व अगवा किशोर को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

शनिवार को थाना पुलिस को दिल्ली पुलिस से सूचना मिली थी कि थाना नजफगढ़ क्षेत्र से एक किशोर सागर दहिया, निवासी नजफगढ़ को विजय दहिया निवासी रामदत्त इन्कलेव उत्तम नगर, थाना बिंदापुर नई दिल्ली ने अगवा किया है। आरोपी किशोर को होंडा सिटी कार से मैनपुरी की ओर आ रहा है। सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार राय ने तत्काल क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर को कार्रवाई के निर्देश दिए। लोकेशन के आधार पर पुलिस छाछा तिराहा के पास चेकिंग करने लगी। 

एसपी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8:10 बजे होंडा सिटी कार को पुलिसकर्मियों ने रुकवा लिया। पुलिस को देखते ही 17 वर्षीय सागर दहिया बाहर निकल आया और मदद मांगने लगा। उसने बताया कि कार चला रहा व्यक्ति विजय दहिया उसका चाचा है।

दिल्ली से उसका अपहरण कर कहीं ले जा रहा था। पुलिस अगवा किशोर और आरोपी को थाने ले गई। थाने में पूरे मामले को जानने के बाद इसकी सूचना नजफगढ़ थाने से एएसआई धर्मवीर सिंह को दी। इसके बाद नजफग़ढ पुलिस बल के साथ आ गए। पीड़ित व आरोपी को अपने साथ दिल्ली ले गए।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें