हरदोई में बड़ा हादसा: रेलिंग तोड़कर ट्रक नदी में गिरा, दो सिपाहियों समेत तीन की मौत

टीम भारत दीप |

क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खींच पाई, जिसके बाद ट्रक को निकालने के लिए बड़ी क्रेन मंगवाई गई।
क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खींच पाई, जिसके बाद ट्रक को निकालने के लिए बड़ी क्रेन मंगवाई गई।

एसओजी टीम को गुरुवार तड़के सफलता मिल गई। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद कर लिया गया। सूचना के अनुसार ट्रक को लेकर एसओजी की टीम हरदोई आ रही थी। टीम के अन्य सदस्य अपनी गाड़ी पर थे, जबकि सिपाही श्रवण जायसवाल और जितेंद्र शर्मा, चालक के साथ ट्रक पर सवार थे।

हरदोई।उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गुूरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर गर्रा नदी की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। ट्रक में सवार (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) एसओजी के दो सिपाही और ड्राइवर डूब गए। यह मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

गुरुवार तड़के करीब 3 बजे यह हादसा हुआ है, जानकारी होने पर रेस्क्यू जारी है। अभी तक सिर्फ ड्राइवर का शव बरामद हुआ है। जबकि सिपाहियों का कुछ पता नहीं चला है। यह हादसा तब हुआ जब चोरी के ट्रक को एसओजी टीम हरदोई ला रही थी। हादसे की सूचना मिलते ही हरदोई एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे हैं।

10 दिन पहले चोरी हुआ था ट्रक

पुलिस के अनुसार शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले एक ट्रक चोरी हुआ था। ट्रक और चोरों की तलाश में लगी एसओजी टीम को गुरुवार तड़के सफलता मिल गई। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद कर लिया गया।

सूचना के अनुसार ट्रक को लेकर एसओजी की टीम हरदोई आ रही थी। टीम के अन्य सदस्य अपनी गाड़ी पर थे, जबकि सिपाही श्रवण जायसवाल और जितेंद्र शर्मा, चालक के साथ ट्रक पर सवार थे।

गुरुवार की अल सुबह पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर ट्रक पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। टीम के अन्य सदस्यों ने पाली थाना पुलिस को सूचना दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने क्रेन से ट्रक निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खींच पाई। जिसके बाद ट्रक को निकालने के लिए बड़ी क्रेन मंगवाई गई। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर का शव बरामद किया गया है।

एसपी ने मौत की पुष्टि की

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने तीन लोगों  की मौत की पुष्टि की है। हालांकि दोनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद नहीं हुए हैं। पुलिस ट्रक को निकालने का प्रयास कर रही है।

ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। तीनों की मौत की सूचना मिलते ही उनके घर पर रोना-धोना मच गया। तीनों के गृह जिले से परिजन घटना स्थल की ओर रवाना हो गए है।वहीं गुरुवार दोपहर तक दो सिपाहियों के शवों की तलाश जारी थी, नदी में गहराई होने के कारण गोताखोर सफल नहीं हो पा रहे है।


संबंधित खबरें