हरदोई में रामायण सुन रहे थे लोग, आधी के साथ दीवार गिरी, चार लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

शाम को सभी लोग भोजन करके रामायण पाठ सुन रहे थे, इसी दौरान आंधी के साथ ही बारिश होने लगी।
शाम को सभी लोग भोजन करके रामायण पाठ सुन रहे थे, इसी दौरान आंधी के साथ ही बारिश होने लगी।

देर शाम को सभी लोग भोजन करके रामायण पाठ सुन रहे थे। इसी दौरान आंधी के साथ ही तेज बारिश होने लगी। जिसमें रामनरेश के घर की पक्की दीवार गिर गई। जिसके नीचे दबकर रामेंद्र, राजेश निवासी मंगूपुरवा बांगरमऊ की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप सें घायल मामा मझिलके मिश्रा पुत्र राधेलाल निवासी कोरौली थाना बांगरमऊ की सीएचसी भरावन में मौत हो गई।


हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुधवार शाम को आई आंधी के कारण एक दिल दहलाने वाले हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत से घर में चल रहे कार्यक्रम पर विराम लग गया। लोग गहरे दुख में घिर गई।

दरअसल हरदोई के थाना क्षेत्र के ग्राम मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुर निवासी रामनरेश के पुत्र रामेंद्र व शैलेंद्र का शुक्रवार को यज्ञोपवीत संस्कार कार्यक्रम होना था। इसी के चलते बुधवार को घर के बाहर रामायण का पाठ हो रहा था,रामायण पाठ में शामिल होने के लिए रिश्तेदार घर पर आए हुए थे।

देर शाम को सभी लोग भोजन करके रामायण पाठ सुन रहे थे। इसी दौरान आंधी के साथ ही तेज बारिश होने लगी। जिसमें रामनरेश के घर की पक्की दीवार गिर गई। जिसके नीचे दबकर रामेंद्र, राजेश निवासी मंगूपुरवा बांगरमऊ की मौके पर मौत हो गई।

गंभीर रूप सें घायल मामा मझिलके मिश्रा पुत्र राधेलाल निवासी कोरौली थाना बांगरमऊ की सीएचसी भरावन में मौत हो गई। साथ ही रामेंद्र के बाबा गोकरन पुत्र सुब्बालाल निवासी मढिया की मौत जिला अस्पताल ले जाते समय हुई।

इस हादसे में घायल हुए रामनरेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।एक साथ चार लोगों की मौत से घर में मातम का माहौल छा गया। वहीं जिन रिश्तेदारों की हादसे में मौत हो गई, जब उनके घर सूचना पहुंची तो रोना-धोना मच गया।

लोग रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंचने लगे। वहीं गुरुवार को पुलिस ने शवों का पीएम कराने के ​बाद परिजनों को जब अंतिम संस्कार के लिए सौंपा तो गांव में कोहराम मच गया। 


संबंधित खबरें