कानपुर में एक लड़की से दोस्ती के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

टीम भारत दीप |

एक गोली सीने में लगने से धीरज वहीं गिर पड़ा, इसके बाद बाकी लोग उसे उठाकर निजी अस्पताल ले गए।
एक गोली सीने में लगने से धीरज वहीं गिर पड़ा, इसके बाद बाकी लोग उसे उठाकर निजी अस्पताल ले गए।

शिवम ने बताया कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे बाबू ने उसे फोन करके धमकी दी और कहा कि तुझे मना किया था, फिर भी तू दिन में इधर आया। अगली बार आया तो जान से मार दूंगा। इस पर उससे कहा कि अभी आ रहा हूं और कॉलोनी में रहने वाले दोस्त धीरज गुप्ता,बृजेश, ईदू, प्रिंस गौड़ व अजय आदि के साथ दुकान की पर पहुंच गया।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक युवती से दोस्ती को लेकर दो युवाओं में शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल  गया। इस मारपीट में चली गोली से एक युवक की मौत हो गई।

यह वारादत कानपुर के अर्मापुर व कल्याणपुर थाना क्षेत्रों की सीमा पर पनकी नहर के पास शुक्रवार की रात हुई।  यहां दो गुटों की आपसी झगड़े में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ, उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के क्षेत्र में मचा हड़कंप

घटना के बाद क्षेत्र में  अफरा-तफरी मच गई। दो दिन पहले लड़की से दोस्ती को लेकर विवाद हुआ था, पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। देर रात नवनियुक्त पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने भी घटनास्थल का दौरा किया, थानाप्रभारी को जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का निर्देश दिया। 

पुलिस के मुताबिक कल्याणपुर के आवास विकास संख्या.3 स्थित ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी पत्थर घिसाई का काम करने वाले शिवम की अर्मापुर में नहर के पास झोपड़ी में रहने वाली और चाय की दुकान चलाने वाली महिला की बेटी से दोस्ती है।

उसी युवती से अर्मापुर निवासी बाबू भी एक तरफा प्रेम का इजहार कर चुका है। इस बात को लेकर दुकान पर आने जाने के दौरान दो दिन पहले बाबू और शुभम का विवाद भी हुआ था। तब दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी।

शिवम ने बताया कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे बाबू ने उसे फोन करके धमकी दी और कहा कि तुझे मना किया था, फिर भी तू दिन में इधर आया। अगली बार आया तो जान से मार दूंगा।

इस पर उससे कहा कि अभी आ रहा हूं और कॉलोनी में रहने वाले दोस्त धीरज गुप्ता,बृजेश, ईदू, प्रिंस गौड़ व अजय आदि के साथ दुकान की पर पहुंच गया। वहां पहुंचने पर बाबू अपने 12-15 साथियों के साथ पहले से मौजूद था। सभी के हाथ में लाठी डंडे और हथियार थे।

लाठी -डंडा लेकर कर रहे थे इंतजार 

उन लोगों ने उस पर व साथियों पर हमला कर दिया। बचने के लिए शिवम, धीरज व अन्य साथी भागने लगे तो बाबू के साथियों ने तमंचों से गोलियां चलानी शुरू कर दीं। एक गोली सीने में लगने से धीरज वहीं गिर पड़ा।

इसके बाद बाकी लोग उसे उठाकर निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया। हमले में बृजेश का भी सिर फट गया, उसका भी दूसरे अस्पताल में इलाज चल रहा है। वारदात की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। देर शाम नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर असीम अरुण भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ की।

उन्होंने पुलिस अफसरों को आरोपितों की गिरफ्तार के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उधर, वारदात के बाद तुरंत चाय का होटल चलाने वाली मां-बेटी फरार हो गई हैं। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की है।


संबंधित खबरें