विवाहित महिला को कुंवारे युवक से प्रेम करना पड़ा महंगा, पंचायत ने दी यह सजा

टीम भारत दीप |

पुलिस का कहना है कि वीडियो मिलने पर घटना की जानकारी हुई, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस का कहना है कि वीडियो मिलने पर घटना की जानकारी हुई, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सात दिन पहले वो वहां से गायब हो गई, जबकि इधर उसका प्रेमी भी लापता हो गया, सात दिन बाद शुक्रवार को दोनों गांव आए और प्रेमी प्रेमिका को लेकर अपने घर जाने लगा तो विवाद हो गया, इसके बाद पंच बुलाए गए और पंचायत शुरू हुई।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक शादी महिला को एक युवक से प्रेम करना इतना महंगा साबित होगा, यह उसने सपनों में भी नहीं सोचा था।

युवक  के साथ महिला के पकड़े के जाने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी को पंचों की अदलात में खड़ा कर दिया। पंचों ने ऐसी सजा सुनाई कि जिसे सुनकर उनके होश उड़  गए।  

पंचों ने  दोनों को जूतों की माला पहनाने और मुंह काला करके सिर पर जूते मारने  प्रेमी का सिर मूंडने का फरमान सुना दिया। इस वाक्या का वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंच गया और पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।

आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र के गांव जखा में एक विवाहिता महिला का प्रेम संबंध इसी गांव के एक युवक से हो गया हैं। जब बात सबके सामने आई तो महिला के घर में कलह शुरू हो गई।

महिला का पति पहले तो उसे लेकर ताजगंज के तोरा चौकी क्षेत्र में रहने लगा, हालांकि सात दिन पहले वो वहां से गायब हो गई, जबकि इधर उसका प्रेमी भी लापता हो गया, सात दिन बाद शुक्रवार को दोनों गांव आए और प्रेमी प्रेमिका को लेकर अपने घर जाने लगा तो विवाद हो गया, इसके बाद पंच बुलाए गए और पंचायत शुरू हुई।

पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान

पंचायत ने यहां अजीबो-गरीब और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला फैसला सुना दिया। पहले दोनों जूते की माला पहनाकर मुंह काला करके पूरे गांव में जुलूस निकाला गया, किसी ने ये भी कह दिया कि प्रेमी का सिर भी मूंडा जाए ताकि नजीर बन जाए तो ऐसा भी कर दिया गया।

तभी किसी ने वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गया, वीडियो 46 सेकेंड का है, पुलिस का कहना है कि घटना गंभीर है,  वीडियो मिलने पर घटना की जानकारी हुई, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें