मथुरा में पकौड़े तल रहे और बूट पाॅलिश कर रहे कांग्रेसी भाजपा के बारे में ये बोले

टीम भारत दीप |

यह सब सरकार के संरक्षण में हो रहा है।
यह सब सरकार के संरक्षण में हो रहा है।

युवाओं की स्थिति बद से बदतर हो गई है। बिना सोचे समझे नोटबंदी, लॉकडाउन करके अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पीएम मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस घोषित कर यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई ने शहर के प्रमुख चैराहा होलीगेट पर बेरोजगार युवाओं के साथ आंदोलन किया। 

पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर पकौड़े तल कर, बूट पाॅलिश कर बेरोजगारी दिवस मनाया गया। कांग्रेसियों ने एक स्वर में देश एवं प्रदेश की सरकार को भ्रष्टतम सरकार बताते हुए दोनों सरकारों के खिलाफ बिगुल फूंका।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दीपक चैधरी एवं महानगर अध्यक्ष उमेश शर्मा एडवोकेट ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार जनता विरोधी है। सत्ता में आने के बाद इनके द्वारा बिना योजना बनाए किए गए कार्यों के चलते जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

युवाओं के पास रोजगार नहीं है। युवाओं की स्थिति बद से बदतर हो गई है। बिना सोचे समझे नोटबंदी, लॉकडाउन करके अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है। 14 करोड लोग अब तक बेरोजगार हो गए हैं। हर छोटा-बड़ा व्यापारी इनकी गलत नीतियों का शिकार हुआ है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। 

एआईसीसी सदस्य एवं प्रमुख समाजसेवी महेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में दिन-प्रतिदिन अपराध बढ़ रहे हैं। लूट, डकैती एवं अपहरण करने वाले बदमाशों को कोई भय नहीं है। यह सब सरकार के संरक्षण में हो रहा है। 

इनके खिलाफ कोई आवाज उठाता है तो उसे देशद्रोह और कोरोना एक्ट की आड़ लेकर जेल में डाल दिया जाता है, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा देश और जनता के हित के लिए कुर्बानी दी है। आगे भी इनकी जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। चाहे जो भी कुर्बानी देनी पड़े। 

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम वाल्मीकि, प्रदेश महामंत्री एनएसयूआई प्रवीण ठाकुर, युवा नेता अनामधन्य तिवारी एवं एनएसयूआई अध्यक्ष शिशुपाल चैधरी ने कहा कि आज पढ़ा लिखा युवा सड़कों पर है। 

ना तो उनके लिए रोजगार है और ना ही व्यापार करने के लिए कोई सहायता है। दो लाख करोड़ के फर्जी पैकेज की घोषणा करके धन को विधायक खरीदने और लोकतंत्र को कमजोर करने में किया जा रहा है। किसानों का भी बुरा हाल है। 

प्रदर्शन के दौरान रितेश पाठक, पार्षद प्रवीण भास्कर, हरीश सारस्वत, सुनील उपाध्याय, विपुल पाठक, अजय मेहरा, सोमिल कुलश्रेष्ठ, विष्णु शर्मा, सरवन अहमद, शैलेंद्र चैधरी, कसन रिजवी, बलबीर सिंह सहित काफी संख्या में एनएसयूआई एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।


संबंधित खबरें