मायावती अखिलेश यादव से नाराज, बोलीं सपा को हराने के लिए कुछ भी करेंगी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मायावती बोलीं वह सपा को हराने के लिए किसी भी पार्टी की मदद करेंगी।
मायावती बोलीं वह सपा को हराने के लिए किसी भी पार्टी की मदद करेंगी।

प्रदेश की राजनीति फिर एक बार बदलाव के दौर से गुजर रही है। राज्यसभा चुनाव में एक —दूसरे को मात देने के लिए शुरू हुई सियासी चाल से मायावती नाराज हो गई। बसापा सुप्रीमो ने समाजवादी पार्टी पर हल्ला बोला है।

लखनऊ। प्रदेश की राजनीति फिर एक बार बदलाव के दौर से गुजर रही है। राज्यसभा चुनाव में एक -दूसरे को मात देने के लिए शुरू हुई सियासी चाल से मायावती नाराज हो गई।

बसापा सुप्रीमो ने सपा पर हल्ला बोला है। मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बाद अखिलेश की भी बुरी गति होगी। वह सपा को हराने के लिए किसी भी पार्टी की मदद करेंगी।

मायावती ने सपा के संपर्क में आए 7 विधायकों को निलंबित कर दिया है। मालूम हो कि बसपा के 7 विधायकों ने बसपा के राज्यसभा प्रत्याशी को हराने के लिए  बगावत करके सपा से हाथ मिला लिया है। मायावती ने कहा आगामी एमएलसी चुनाव में सपा के प्रत्याशी को हराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएंगे।

अगर हमें बीजेपी प्रत्याशी या फिर किसी दूसरी पार्टी के कैंडिडेट को वोट देना होगा तो वो भी करेंगे।' मायावती ने कहा कि 1995 के गेस्ट हाउस कांड का मुकदमा वापस लेना गलती थी। मायावती के सपा से नाराज होने से अब आगामी चुनाव में सपा को काफी नुकसान होगा।

इस टूट का कही न कही फायदा बीजेपी को मिलेगा। वैसे तो अभी राज्यसभा सदस्य के लिए होने वाले चुनाव में बीजेपी दस में से आठ सीट जीत ही रही है। इससे ज्यादा फायदा उपचुनाव और अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का हो सकता है। जहां से भी बसपा कमजोर होगी वहां वह सपा को हराने के लिए पूरी ताकत लगा देगी।


संबंधित खबरें