एक दिन पहले MBBS की परीक्षा को करना पर रद्द, यहां जानें क्या है इसकी वजह

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जिले में 105 नए संक्रमित मिले हैं।
जिले में 105 नए संक्रमित मिले हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को आगरा में संक्रमित वरिष्ठ पत्रकार अमी आधार निडर और नगर निगम के संक्रमित कर्मचारी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा भी तमाम केसेस आगरा में लगातार आ रहे हैं।

आगरा। सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज (एसएनएमसी) की एमबीबीएस की परीक्षा से एसएन मेडिकल कॉलेज के 25 मेडिकल स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके चलते अब ये निर्णय लिया गया है कि एमबीबीएस की परीक्षा को स्थगित कर दिया जाए। इस बारे में डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की ओर से आदेश जारी किया गया है। वहीं, जिले में 105 नए संक्रमित मिले हैं। जिससे संक्रमितों की संख्या 4706 हो गई है।

शनिवार को पहले एमबीबीएस का एक स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित मिला था। एसएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया और उसकी परीक्षा के लिए आइसोलेशन वार्ड में परीक्षा कक्ष भी बनाया गया है। जिसमें छात्र एमबीबीएस अपना इम्तिहान दे सकें. इसके लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि, एसएन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की परीक्षा 21 सितंबर से शुरू होनी थी।

इस बारे में परीक्षा नियंत्रक ने एक आदेश जारी किया है कि, एसएन मेडिकल कॉलेज में 25 मेडिकल स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित आए हैं। इसलिए अब एमबीबीएस की परीक्षा स्थगित की जा रही है। गौरतलब है कि शनिवार को आगरा में संक्रमित वरिष्ठ पत्रकार अमी आधार निडर और नगर निगम के संक्रमित कर्मचारी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा भी तमाम केसेस आगरा में लगातार आ रहे हैं। आंकड़ों की बात की जाए तो यहां इससे जिले में संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 119 हो गया हैै।


संबंधित खबरें