नवविवाहिता का नहीं हुआ था अपहरण, पति​ को पिटवाकर प्रेमी के साथ गई थी

टीम भारत दीप |

बीच रास्ते में देवघाट के पास कार सवारों ने उसके पति को पीटकर उसे अगवा कर लिया था।
बीच रास्ते में देवघाट के पास कार सवारों ने उसके पति को पीटकर उसे अगवा कर लिया था।

शादी के 15 बाद ही युवती अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की जमकर धुनाई कराई फिर उसके साथ चली गई।घर वालों को लगा कि युवती का अपहरण हो गया है। घर वालों ने अज्ञात लोगों पर युवती के अपहरण और युवक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। मामला दर्ज होने के के बाद पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया।

प्रयागराज। प्रयागराज में घर वाले युवती की मर्जी के बिना उसकी बहन के देवर से शादी कर देते है। शादी के 15 बाद ही युवती अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की जमकर धुनाई कराई फिर उसके साथ चली गई।

घर वालों को लगा कि युवती का अपहरण हो गया है। घर वालों ने अज्ञात लोगों पर युवती के अपहरण और युवक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। मामला दर्ज होने के के बाद पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। कोर्ट में बयान दर्ज कराकर युवती को उसकी इच्छानुसार प्रेमी के साथ रहने के लिए भेज दिया।

एक दिसंबर को हुई थी शादी

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी उसकी बहन के देवर से एक दिसंबर को हुई थी। चार दिसंबर को नवविवाहिता अपने मायके आ गई। 16 दिसंबर को उसका पति उसे बाइक पर बैठाकर अपने घर जा रहा था।

बीच रास्ते में देवघाट के पास कार सवारों ने उसके पति को पीटकर उसे अगवा कर लिया था। बीच रास्ते से नवविवाहिता के अगवा होने की घटना से पुलिस प्रशासन में सनसनी मच गई। युवती के घर वालों ने इस  मामले में 10 को नामजद करते हुए 15 अज्ञात के खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं में मुकदमा लिखवाया गया था।

पुलिस सक्रियता दिखाते हुए एक दिन बाद गुरुवार रात नवविवाहिता को बरामद कर लिया था। नामजद आरोपितों में भी कई पुलिस के हत्थे चढ़े थे। थाने पहुंचे नवविवाहिता के परिजन ने उससे मुलाकात की बात कही तो पुलिसर्किमयों ने रोक दिया। बोले कि बयान दर्ज होने के बाद ही उससे कोई मिल सकता है।

शुक्रवार दोपहर बाद न्यायालय में ले जाकर उसका बयान दर्ज करवाया गया। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि नवविवाहिता ने साफ कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपनी मर्जी से गई थी। उसके घरवालों ने बिना उसकी रजामंदी के शादी कर दी थी। बहन का देवर भी उसे पसंद नहीं था। वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है इसलिए उसे उसके प्रेमी के साथ भेज दिया गया है।

पति बोला मैं कही का नहीं रहा

नवविवाहिता के बरादम होने के बाद उसके ससुराल वाले और मायके लोग थाने पहुंच गए। लेकिन पुलिस ने किसी से उसे मिलने नहीं दिया। थान के बाहर उसका पति पुलिस वालों मिन्नतें करता रहा कि उसे एक बार उसकी पत्नी से मिलवा दो, मैं केवल पूछना चाहता हूं कि उसने ऐसा क्यों किया मैं तो अब कहीं का नहीं रहा ।

इस दौरान नवविवाहिता के घरवाले भी यहीं थे। उनका कहना था कि यदि यह काम  उसे करना ही था तो शादी के पहले ही भाग जाती। ऐसा करके परिवार की सिर्फ बदनामी ही हुई है।

15 दिन में सबक सिखाऊंगा
नवविवाहिता के पति के पास एक आडियो रिकार्डिंग भी है। इसमें उसकी और नवविवाहिता के प्रेमी के बीच बातचीत है। शादी वाले दिन युवक को फोन कर नवविवाहिता का प्रेमी पहले बातचीत करता है और फिर दोनों तरफ से अपशब्द शुरू हो जाते हैं।

प्रेमी 15 दिन में सबक सिखाने की बात कहकर फोन काट देता है।आडियो के मुताबि शादी के ठीक 15 दिन ​बाद नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों परिवारों को कहीं का नहीं  छोड़ा।


संबंधित खबरें