प्रयागराज: पुलिस के दुर्व्यवहार को लेकर विधायक अजय कुमार पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे

टीम भारतदीप |

विधायक अजय कुमार अपनी ही सरकार में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए।
विधायक अजय कुमार अपनी ही सरकार में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

महिला की पिटाई के बाद कार्रवाई न करने और एक अन्य व्यक्ति को थाने में बैठाए जाने को लेकर विधायक अजय कुमार धरने पर बैठ गए। विधायक ने साफ शब्दों में बोला कि जब तक दोनों मामलों में कार्रवाई नहीं होती तब तक उनका धरना-प्रदर्शन खत्म नहीं होने वाला है। धरने के दौरान विधायक के साथ एक बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी थाना परिसर में मौजूद हैं।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बारा से विधायक अजय कुमार अपनी ही सरकार में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए। एक महिला की पिटाई के बाद कार्रवाई न करने और एक अन्य व्यक्ति को थाने में बैठाए जाने को लेकर विधायक अजय कुमार धरने पर बैठ गए।

विधायक ने साफ शब्दों में बोला कि जब तक दोनों मामलों में कार्रवाई नहीं होती तब तक उनका धरना—प्रदर्शन खत्म नहीं होने वाला है। धरने के दौरान विधायक के साथ एक बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी थाना परिसर में मौजूद हैं। 

बता दें कि पूरा मामला शंकरगढ थाने का है। बारा से भाजपा विधायक अजय कुमार पुलिस की कार्रवाई को लेकर पुलिस के खिलाफ थाने में ही धरने पर बैठ गए। अजय कुमार का आरोप है की निर्मला और किरण नाम की महिला को कुछ दिनों पहले वन विभाग क़े कर्मचारियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया।

विधायक ने बताया कि बिना किसी गलती के महिलाओं को पीटा गया। उनका कहना है कि इस बात की शिकायत थाने में भी की गई लेकिन शंकरगढ थानाध्यक्ष द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। विधायक ने बताया कि इसके साथ ही भगवानदीन नाम के शख्स को बगैर किसी ज्यूडिशियल रिमांड के पुलिस पिछले 24 घंटे से थाने में बैठाए हुए है।

इन्हीं मामलों को लेकर विधायक अजय कुमार अपने समर्थकों के साथ पुलिस थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। विधायक का कहना है की इन मामलों को लेकर जब उनके द्वारा थानाध्यक्ष से बातचीत की गई तो थानाध्यक्ष द्वारा उनके साथ भी बदसलूकी की गई।

विधायक अजय कुमार का आरोप है कि जब जनप्रतिनिधि के साथ थानाध्यक्ष दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो आम जानता के साथ इनका व्यवहार कैसा होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। विधायक अजय कुमार का कहना है कि जब तक थानाध्यक्ष के खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नही होती है तब तक उनका धरना यूं ही चलता रहेगा। विधायक के साथ-साथ काफी बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद है।


संबंधित खबरें