निमंत्रण से लौट रहे दंपत्ति की स्कूटी डिवाइडर से टकराकर ट्रक के नीचे आई पिता-पुत्र की मौत

टीम भारत दीप |

पिता पुत्र की मौत होने से महिला बदहवास पड़ी हुई है।
पिता पुत्र की मौत होने से महिला बदहवास पड़ी हुई है।

नैनी कोतवाली क्षेत्र पीडीए कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार श्रीवास्तव(45) अपने बेटे विभोर (10) श्रीवास्तव व पत्नी के साथ रविवार देर रात शहर से निमंत्रण करके घर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही नैनी कोतवाली क्षेत्र के नए यमुना पुल पर बने टोल प्लाजा के समीप पहुंचे। उसी समय उनकी स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई।

प्रयागराज। प्रयागराज में रविवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां शादी से लौट रहे परिवार की स्कूटी डिवाइडर से टकराकर ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे मौके पर ही पिता—पुत्र की मौत हो गई। जबकि महिला घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों के शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

शादी से लौट रहा था परिवार

नैनी कोतवाली क्षेत्र पीडीए कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार श्रीवास्तव(45) अपने बेटे विभोर (10) श्रीवास्तव व पत्नी के साथ रविवार देर रात शहर से निमंत्रण करके घर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही नैनी कोतवाली क्षेत्र के नए यमुना पुल पर बने टोल प्लाजा के समीप पहुंचे।

उसी समय उनकी स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई। जिससे स्कूटी सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। उसी वक्त उधर से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने राजेश कुमार श्रीवास्तव व उनके पुत्र विभोर श्रीवास्तव को रौंदकर फरार हो गया। 

महिला की हालत खराब

हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम भेजने के लिए जुटी हुई है।

इंस्पेक्टर नैनी सुजीत दुबे ने बताया कि महिला मामूली रूप से घायल है। पिता पुत्र की मौत होने से महिला बदहवास पड़ी हुई है। स्कूटी को रौंदने वाले ट्रक के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

पिता-पुत्र की मौत की खबर घर पहुंचते ही हड़कंप मच गई। परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल हो गया। परिजन रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। सोमवार दोपहर पीएम के बाद जब दोनों के शव घर पहुंचा तो घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने नम आंखों से पिता-पुत्र को अंतिम विदाई दी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें