प्रयागराज: पुल का डिवाइडर तोड़कर गंगा में गिरा ट्रक, चालक घायल

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बेकाबू ट्रक शास्त्री पुल का डिवाइडर तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा लेकिन जहां पर ट्रक गिरा वहां पर पानी नहीं था। इसके चलते ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बेकाबू ट्रक शास्त्री पुल का डिवाइडर तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा लेकिन जहां पर ट्रक गिरा वहां पर पानी नहीं था। इसके चलते ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया है। स्थानीय लोगो द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से मलबे को हटाने का प्रयास शुरू करा दिया है। 

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के झूसी थाना क्षेत्र से गुजरे शास्त्री पुल से शनिवार भोर में एक ट्रक गुजर रहा था। बताया जाता है कि जैसे ही ट्रक गंगा नदी के पुल पर पहुंचा तभी ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गयी जिस कारण वह ट्रक से अपना नियंत्रण खो बैठा।

ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण खो देने की वजह से ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ 60 फ़ीट नीचे गंगा नदी में जा गिरा। स्थानीय लोगो के मुताबिक ट्रक ड्राइवर उसी ट्रक में ही फंस गया जिसे बाद में आसपास मौजूद लोगों की मदद से निकाला गया और फिर उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते है कि ट्रक ड्राइवर को गंभीर चोटें आई है जिसकी वजह से उसकी हालत अभी भी स्थिर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस जगह ट्रक गिरा वहां पानी बहुत कम था इसी कारण ट्रक अधिक ज्यादा क्षतिग्रस्त हुआ है और ट्रक के पहिये भी टूटकर बाहर निकल गये थे। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि भोर का समय होने पर ज्यादातर लोग जग रहे थे और जो सो भी रहे थे वह ट्रक के गिरने की आवाज से उठ गये और घटनास्थल की ओर भागे।

स्थानीय लोगो से मिली सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लोगो की मदद से मलबे को हटाने का प्रयास शुरू कर दिया था।


संबंधित खबरें