प्रयागराज: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

टीम भारतदीप |

मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचा और आभूषण बरामद हुए है।
मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचा और आभूषण बरामद हुए है।

प्रयागराज के मेजा रोड ओवरब्रिज पर शनिवार को भोर में दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोच लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश सरकार इस वक़्त अपराध को लेकर काफी सजग दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बदमाशों और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

प्रयागराज के मेजा रोड ओवरब्रिज पर शनिवार को भोर में दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोच लिया।

मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद उस बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचा और आभूषण बरामद हुए है। 

बता दें कि योगी आदित्यनाथ की सरकार इस वक़्त उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर दिन-प्रतिदिन सख्त होती जा रही है। इस कड़ी में प्रयागराज में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

पुलिस के मुताबिक मेजारोड ओवरब्रिज के पास सब्जी मंडी के सामने बाइक और स्विफ्ट सवार बदमाशों का पुलिस से आमना-सामना हो गया। पुलिस का कहना है कि पुलिस गश्त कर रही थी।तभी पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया।

पुलिस को देखते ही बदमाश घबरा गए और भागने लगे। जब पुलिस ने बदमाशों को रोका तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस की ओर से चलाई गई गोली उसके पैर में ​लगी है।

पुलिस ने बताया कि एक बदमाश के घायल होने के बाद दूसरे बदमाश का भी मनोबल कम हो गया और फिर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके साथ ही मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा एवं सीओ मेजा भीम कुमार गौतम, एसओजी प्रभारी यमुनापार विन्द्रावन राय, इंस्पेक्टर मेजा सुनील बाजपेयी एवं माण्डा थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पांडेय सहित कई थानो की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि उन्होंने बदमाशों के पास से तमंचा और आभूषण बरामद किया है।


संबंधित खबरें