प्रयागराज: घर से बाजार गई युवती का अपहरण, छह पर केस, ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवती का अहपरण उस वक़्त कर लिया गया जब वह घर से कुछ सामान लेने बाजार के लिये निकली थी। जब काफी देर तक युवती वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवती का अहपरण उस वक़्त कर लिया गया जब वह घर से कुछ सामान लेने बाजार के लिये निकली थी। जब काफी देर तक युवती वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी जब युवती नहीं मिली तो परिवार के लोगों ने गांव के ही छह लोगों पर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस भी अभी तक युवती का कुछ सुराग नहीं लगा पायी है। पुलिस का कहना है कि युवती की तलाश की जा रही है और जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जायेगा।

प्रयागराज के कौंधीयारा थाना क्षेत्र के अकोहा गांव में एक युवती किसी काम से अपने घर से बाजार जाने के लिये निकली थी। परिवार वालों का आरोप है कि गांव के ही छह लोगों ने युवती का अपहरण कर लिया। पहले तो परिवार वालों को लगा कि शायद वह अपने किसी परिचित के पास रुक गयी है लेकिन काफी देर तक जब युवती नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी।

काफी खोजबीन करने के बाद भी कहीं उसका कुछ पता नहीं चला।  इसके बाद परिवार के लोग थाने पहुंचे और इस मामले में गांव के ही छह लोगों पर अपहरण का केस दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए दो नामजद लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि जिन चार अन्य लोगों पर एफआईआर है वह अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके परिचितों के ठिकानों पर भी छापेमारी की है लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि जांच तेजी के साथ की जा रही है और जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जायेगा।


संबंधित खबरें