मुरादाबाद: बैंक में काम कर रहे कर्मी को बेटे ने फ़ोन कर बताया, घर में लटक रही मम्मी की लाश

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पायल के पैर जमीन को छू रहे थे।
पायल के पैर जमीन को छू रहे थे।

इंद्रपाल बैंक से सीधे अपने घर पहुंचे तब तक पुलिस भी पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने इंद्रपाल की पत्नी पायल की मौत के मामले में छानबीन शुरू कर दी।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना मझोला क्षेत्र की बुद्ध विहार कालोनी के सेक्टर 10 में बैंककर्मी की पत्नी का शव फंदे से लटका मिला। मामले में प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कही जा रही है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है।

बताया गया है कि पंजाब नेशनल बैंक  में काम करने वाले इंद्रपाल रोज़ की तरह बुधवार को भी पंजाब नेशनल बैंक में अपनी ड्यूटी पर गए थे। बैंक पहुंचने के कुछ ही देर बाद उनके बेटे का कॉल आई और बेटे ने रोते-रोते बताया कि मम्मी का शव फंदे से लटक रहा है। 

इंद्रपाल बैंक से सीधे अपने घर पहुंचे तब तक पुलिस भी पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने इंद्रपाल की पत्नी पायल की मौत के मामले में छानबीन शुरू कर दी। पायल का शव कमरे में लगे पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था और पायल के पैर जमीन से लगे हुए थे। 

पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है कि आखिर पायल ने आत्महत्या की है फिर या किसी ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया है। फ़िलहाल पुलिस ने पायल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब पायल के मायके वालों के आने का इंतज़ार कर रही है।  

पायल के पति इंद्रपाल के मुताबिक उनका कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था, बस पायल थायराइड की बीमारी से पीड़ित थी। पुलिस को भी यह बात समझ में नहीं आ रही है कि क्या बिना किसी कारण के कोई अपनी जान क्यूं देगा, थायराइड की बीमारी भी कोई ऐसी गंभीर बीमारी नहीं है जिसके तनाव के चलते कोई अपनी जान दे दे।


संबंधित खबरें