शादी के 6 दिन पहले मंगेतर ने शेरवानी पसंद करने के बहाने बुलाकर की हत्या, यूं खुला भेद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया, उसने हत्या की बात को कुबूल कर लिया है।
मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया, उसने हत्या की बात को कुबूल कर लिया है।

शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे लालापुर पीपलसाना निवासी मदन पाल सिंह ने चौकी श्रीनाथ अपनी बेटी टीना उर्फ मीनाक्षी 19 वर्ष के रूप में की। हालांकि वह समझ नहीं पा रहे थे कि उनकी बेटी की हत्या किस तरह हो गई, थोड़ी देर में परिवार के अन्य लोग भी आ गए और मृतका की मां भी वहां पहुंच गई।

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है , जिसे पढ़कर आप के भी  दिमाग घूम जाएंगे। यहां एक युवक ने शादी के 6 दिन पहले अपनी मंगेतर को बुलाकर बेरहमी से हत्या कर दी। युवक की उक्त युवती से 20 जून को शादी होने वाली थी।

यह मामला मुरादाबाद के ठाकुर द्वारा क्षेत्र का हैं । यहां के लालपुरा पीपली पलसाना गांव में मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी की हत्या कर दी। शव मिलने के बाद काफी भीड़ जुट गई। इसके बाद पिता ने पहुंचकर शव की अपनी बेटी रूप में शिनाख्त की ।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बेटी की मां के आरोप पर पुलिस ने जब आरोपी मंगेतर को गिरफ्तार किया तो उसने हत्या की बात कबूल की है। पुलिस उसके भाई की तलाश कर रही है, क्योंकि वह भी इस मामले में शामिल रहा है।

सोमवार दोपहर में ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में लालपुर पीपलसाना में डिलारी सुरजन नगर मार्ग पर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस पहुंची और से शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर पा रहा था।

उसी दौरान शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे लालापुर पीपलसाना निवासी मदन पाल सिंह ने चौकी श्रीनाथ अपनी बेटी टीना उर्फ मीनाक्षी 19 वर्ष के रूप में की। हालांकि वह समझ नहीं पा रहे थे कि उनकी बेटी की हत्या किस तरह हो गई, थोड़ी देर में परिवार के अन्य लोग भी आ गए और मृतका की मां भी वहां पहुंच गई।

मृतक युवती की मां ने पुलिस को बताया कि सुबह मंगेतर का फोन आया था, उसने बेटी को बुलाया था कि सुरजन जाकर शेरवानी खरीदना है। पुलिस ने मां के आरोप की जांच करने के लिए तुरंत मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया, उसने हत्या की बात को कुबूल कर लिया है।

उसने यह भी बताया कि उसके साथ ऐसा करने में उसके भाई ने भी साथ दिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। परिवार के लोगों का कहना है कि आगामी 20 जून को उसकी शादी होनी थी अब घर में कोहराम मचा हुआ है। बेटी की दुल्हन बनाकर विदा करने का सपना देख रही मां बेटी का शव देखकर बेहोश हो गई। बार—बार वह बेटी की याद में गश खाकर गिर जा रही है। वहीं पुलिस आरोपी से इस हत्या की वजह जानने में जुटी है।

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें