मुरादाबाद में महिला ने लगाया घर में घुसकर चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप,केस दर्ज

टीम भारत दीप |

अगले दिन महिला ने सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।
अगले दिन महिला ने सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

शुक्रवार को महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गुरुवार को उसके घर में रात लगभग 11 बजे अचानक कुछ लोग घुस आए। इस दाैरान उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद घर में रखे गहने और नकदी लूट ले गए। महिला के द्वारा घटना के बाद पीआरवी को फोन करके सूचना दी गई।

मुरादाबाद। प्रदेश में अपराधी बेखौफ होते जा रहे है। जहां एक तरफ सरकार महिलाओं को सुरक्षित माहौल देने की बात कर रही है। वहीं प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें रोज आ रही है। ताजा मामला मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र से सामने आया है।

यहां एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने उसके घर में देर रात घुस आए। बदमाशोंं ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद घर में रखी नकदी और गहने लूट कर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में एसपी देहात ने बताया कि पूरा मामला संदिग्ध है। दो परिवारों का डीजे बंद कराने को लेकर आपसी विवाद हुआ था। उस दौरान पीआरवी भी गई थी। लेकिन, अगले दिन महिला ने सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने चार बच्चों के साथ रहती थी। महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। शुक्रवार को महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गुरुवार को उसके घर में रात लगभग 11 बजे अचानक कुछ लोग घुस आए।

इस दाैरान उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद घर में रखे गहने और नकदी लूट ले गए। महिला के द्वारा घटना के बाद पीआरवी को फोन करके सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पीआरवी के सामने महिला ने विवाद की बात को स्वीकार किया था।

थाना प्रभारी सतराज ने बताया कि महिला के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर गांव के रहने वाले सखावत, अनीश, उस्मान, सद्दाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। जांच करके पूरे मामले का पता लगाया जाएगा।

इस विषय में एसपी देहात विद्या सागर मिश्र का कहना है कि डीजे लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद की बात सामने आई है। महिला ने सामूहिक दुष्कर्म और लूट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें