मध्य प्रदेश के पन्ना में देवी मां को खुश करने के लिए मां ने काटा जवान बेटे का गला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

यह वारदात पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहनी गांव में हुई है।
यह वारदात पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहनी गांव में हुई है।

बुधवार को जादू-टोने के शक में ताई की हत्या के मामले में प्रदेश में हंगामा मचा था, इसी बीच गुरुवार सुबह प्रदेश के ही पन्ना जिले से अंधविश्वास से जुड़ा एक और मामला सामने आया।

पन्ना (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश में बुधवार को जादू-टोने के शक में ताई की हत्या के मामले में हंगामा मचा था, इसी बीच गुरुवार सुबह प्रदेश के ही पन्ना जिले से अंधविश्वास से जुड़ा एक और मामला सामने आया। जिले में एक मां ने देवी मां को खुश करने के लिए अपने जवान बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। 

महिला ने देवी मां को खुश करने के लिए 24 वर्षीय बेटे के सोते समय गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। यह वारदात पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहनी गांव में हुई है। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। कोई अप्रिय घटना न हो इसलिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

पन्ना कोतवाली प्रभारी अरुण सोनी ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोहनी गांव में करीब 50 वर्षीय महिला सुनिया बाई लोधी ने अपने बेटे द्वारका लोधी के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है।

लोगों के बीच अफवाह थी कि सुनिया बाई को दैवीय प्रभाव है। गुरूवार को उसने अपने बेटे द्वारका लोधी के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पीएम कराकर परिवारीजनों को अंतिम संस्कार के लिए दे दिया गया। 

महिला को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। वारदात में उपयोग की गई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है। घटना के समय उनके घर में सुनिया बाई, उसका पति और बेटा थे। पति और बेटा साए हुए थे। 

रात में सुनिया बाई ने कुल्हाड़ी ली और बेटे को काट दिया। उसने अपने बच्चे को काटकर अपने पति को भी बताया था कि देखो मैंने अपना काम कर दिया है। बलि ले ली है। बच्चे को मार दिया है और जाकर देखो।


संबंधित खबरें