मुंबई में भारी बारिश से चेंबूर और विक्रोली में लैंडस्लाइड, 14 की मौत, 16 को बचाया, बचाव कार्य जारी

टीम भारत दीप |

हादसा शनिवार रात 12:30 बजे हुआ। मलबे में बच्चे भी दबे थे, हमने कई लोगों को बचाया।
हादसा शनिवार रात 12:30 बजे हुआ। मलबे में बच्चे भी दबे थे, हमने कई लोगों को बचाया।

आपको बता दें कि चेंबूर का यह इलाका काफी ऊंचाई पर है। एनडीआरएफ को यहां पहुंचने में काफी दिक्कत हो रही है। घटनास्थल पर एंबुलेंस की गाड़ियां मौजूद हैं। कुछ एंबुलेंस घायलों को अस्पताल पहुंचाकर लौटी हैं। हादसे की जगह पहुंचने के लिए कोई सड़क नहीं है। यहां जाने का रास्ता बहुत संकरा है।

मुंबई। महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में लगातार हो रही । जलभराव की वजह से शनिवार देर रात हुई लैंडस्लाइड की 2 घटनाओं में 14 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 11 लोगों की मौत चेंबूर इलाके में तो 3 की मौत विक्रोली में हुई। 16 लोगों को रेस्क्यू किया गया है।

लैंडस्लाइड के चलते पांच मकान गिरे हैं। एनडीआरएफ की टीम मलबा हटाने में लगी हुई है। मलबे में अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।आपको बता दें कि चेंबूर का यह इलाका काफी ऊंचाई पर है। एनडीआरएफ को यहां पहुंचने में काफी दिक्कत हो रही है।

घटनास्थल पर एंबुलेंस की गाड़ियां मौजूद हैं। कुछ एंबुलेंस घायलों को अस्पताल पहुंचाकर लौटी हैं। हादसे की जगह पहुंचने के लिए कोई सड़क नहीं है। यहां जाने का रास्ता बहुत संकरा है। एंबुलेंस सीधे वहां तक नहीं पहुंच पा रही है। मुश्किलों के बीच राहत और बचाव कार्य जारी है। एक चश्मदीद ने बताया कि हादसा शनिवार रात 12:30 बजे हुआ। मलबे में बच्चे भी दबे थे। हमने कई लोगों को बचाया। रिक्शे से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एंबुलेंस को आने में कुछ समय लगा।

घरों में घुसा बारिश का पानी

आपकों बता दें कि मुंबई में गुरुवार रात से ही रुक-रुककर बारिश हो रही है। चेंबूर, कांदिवली और बोरिवली पूर्व में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। गांधी मार्केट के पूरे इलाके में पानी भर गया है। ग्राउंड फ्लोर पर रहने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सियोन रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैक बारिश के पानी में डूब गया है। बीएमसी ने बसों के रूट भी बदल दिए हैं। लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें