बहन से की अभद्रता तो भाईयों ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, थाने में किया सरेंडर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।
पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।

राजधानी लखनऊ में एक युवक को एक युवती से असभ्य व्यवहार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मालूम हो कि युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से किसी बाद को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात से नाराज होकर युवती के भाईयों ने युवक की हत्या कर दी।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक युवक को एक युवती से असभ्य व्यवहार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

मालूम हो कि युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से किसी बाद को लेकर विवाद हो गया था।इसी बात से नाराज होकर युवती के भाईयों ने युवक की हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपितों ने थाने में जाकर आत्मसर्मपण कर दिया। यह हृदयविदाकर घटना राजधानी के  मोहनलालगंज कस्बे के भवानीखेड़ा का है। यहां के निवासी मुश्ताक (32 वर्ष) कंटेनर चालक है।

रविवार रात वह अपने घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान  पड़ोसी  गोलू और उसके भाई गुड्डू वहां आये और झगड़ा करने लगे। विवाद के दौरान गुड्डू और गोलू ने कुल्हाड़ी से उस पर हमले कर दिए।

हमले से मुश्ताक खून से घायल होकर गिर पड़ा। मोहल्ले वाले और परिवारीजन मुश्ताक को क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से हालत नाजुक देख उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया।

ट्रामा में डॉक्टरों ने मुश्ताकको मृत घोषित कर दिया।उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित थाने पहुंचे और हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लॉकअप में डाल दिया।

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर खून फैला पड़ा था।पुलिस ने हत्यारोपितों के खिलाफ मौके से साक्ष्य जुटाए। इंस्पेक्टर गऊदीन शुक्ला ने बताया कि हत्यारोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहनलाल गंज इंस्पेक्टर ने बताया कि दोपहर मुश्ताक का हत्यारोपितों की बहन से विवाद हो गया था। उसी बात को लेकर शाम को गोलू और गुड्डू ने मुश्ताक के घर पर हमला बोल दिया।

 इस तरह सरेशाम युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने से मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर कोई स्तब्ध है कि कैसे कोई मामूली विवाद में इस तरह किसी की जान ले सकता है। 

हत्यारोपितों के पास से आलाकत्ल कुल्हाड़ी मौके से बरामद कर ली गई है। मुश्ताक भाई इम्तियाज की तहरीर पर दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।


संबंधित खबरें