आगरा में होली की रात वृद्ध महिला की नृशंस हत्या, पुलिस को किसी परिचित पर संदेह

टीम भारत दीप |

वहीं त्योहार के एक दिन बाद महिला की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है, घर पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है।
वहीं त्योहार के एक दिन बाद महिला की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है, घर पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है।

महिला के सिर में जख्म हैं। आशंका है कि महिला की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की गई है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि महिला की हत्या घर में हुई है। आसपास के लोगों ने रात में चीख पुकार नहीं सुनी। वह रात दस बजे घर में साेई थी।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिल के जगदीशपुरा के अवधपुरी क्षेत्र में सोमवार रात यानि होली की रात एक वृद्ध महिला की हत्या उसके घर में ही करके उसका शव उसके घर के मुख्य द्वार पर फेंक दिया गया।

मंगलवार सुबह  बुजुर्ग महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस को वृद्ध महिला की हत्या ​में किसी परिचित का हाथ होने का शक है। हालांकि पुलिस अभी हर एंगल से जांच करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार अवधपुरी निवासी प्रेमवती के तीन बच्चे हैं। पति की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। प्रेमवती सोमवार रात को खाना खाने के बाद सो गई थीं। परिवार के अन्य सदस्य भी घर में थे। मंगलवार सुबह छह बजे महिला का रं​क्तरंजित शव घर के मुख्य द्वार के पास फर्श पर पड़ा मिला।

युबह जब घर वाले जागे तो उनके होश उड़ गए। घर वालों ने तत्काल इसकी जानकारी  पुलिस को दी। वृद्धा की हत्या के की सूचना मिलने के बाद आगरा एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वाड बुलाया गया।

महिला के सिर में जख्म हैं। आशंका है कि महिला की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की गई है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि महिला की हत्या घर में हुई है। आसपास के लोगों ने रात में चीख पुकार नहीं सुनी।

सूचना पर पहुंचे एसपी 

वह रात दस बजे घर में साेई थी। इसके बाद क्या हुआ किसी को नहीं पता।  इस मामले में घर वाले भी नहीं बता पा रहे हैं। आशंका है कि महिला की हत्या में कोई परिचित या करीबी शामिल है।

वह जान बचाने को घर के बाहर भागने का प्रयास कर रही होगी। मुख्य द्वार के पास ही उसकी हत्या कर दी गई। वहीं त्योहार के एक दिन बाद महिला की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। घर पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है। 


संबंधित खबरें