पुलिस ने मुठभेड़ में नकली शराब सप्लाई करने वाले ‘मास्टर‘ को दबोचा, गोली लगने से हुआ घायल

टीम भारत दीप |

बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।
बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

मंसूरपुर पुलिस रात्रि पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक कार आती दिखाई दी। जब पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया।

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने आज एक पुलिस मुठभेड़ में जहरीली शराब के एक सौदागर को घायल कर गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और बदमाश के गाड़ी से 17 पेटी देसी शराब बरामद की है, जो रेक्टिफाइड केमिकल के द्वारा तैयार कर मुजफ्फरनगर और आसपास के जनपदों में सप्लाई की जाती थी। 

मामला मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के जोला अंडर पास का है। मंसूरपुर पुलिस रात्रि पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक कार आती दिखाई दी। जब पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया। 

जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें कार सवार बदमाश घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश मनोज उर्फ मास्टर मेरठ के सरधना का रहने वाला है। इस पर गैंगस्टर सहित मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत और मेरठ में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। 

बदमाश के पास से एक गाड़ी जिसमें 17 पेटी देसी शराब के साथ-साथ एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी खतौली ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी बदमाश के बारे में और पूछताछ की जा रही है कि यह बदमाश कहां और कब कैसे जहरीली शराब तैयार कर रहा था और इस शराब को कहां कहां पर सफाई कर रहा था।


संबंधित खबरें