जौनपुर में एटीएम कैश गार्ड की हत्या करने वाले दो आरोपित पुलिस मुठभेड़ में ढेर

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सोमवार को हुई गार्ड की हत्या बदला ले लिया।
पुलिस ने सोमवार को हुई गार्ड की हत्या बदला ले लिया।

पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इन दोनों बदमाशों की पहचान अभिषेक गौतम निवासी सिंगरामऊ और नितिन मौर्य के रूप में हुई है। इन दोनों बदमाशों के ऊपर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया। यह दोनों बदमाश सोमवार को धनियामऊ में कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या करके फरार हो गए थे।

मंगलवार की  सुबह पुलिस को दो संदिग्ध लोगों की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अलर्ट होकर दबिश दीं। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। बदमाशों की तरफ से चलाई गई गोली एक सब इंस्पेक्टर और आरक्षी के बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी लगी।

पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इन दोनों बदमाशों की पहचान अभिषेक गौतम निवासी सिंगरामऊ और नितिन मौर्य के रूप में हुई है।

इन दोनों बदमाशों के ऊपर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अपराधी नितिन हिस्ट्रीशीटर है।आपकों बता दें कि सोमवार को बक्शा थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनिया मऊ बाजार में एटीएम कैश बैंक लूटने की घटना में दोनों अपराधियों का नाम सामने आया था। इस दौरान एटीएम कैश वैन के गार्ड रामअवध चौबे को लूट के प्रयास के दौरान गोली मार दी थी।

दिनदहाड़े गार्ड को मारी थी गोली

आपकों बता दें कि जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में सोमवार की दोपहर वन इंडिया एटीएम के बाहर गार्ड की गोलियों से छलनी कर हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद फरार बाइक सवार तीन बदमाश फरार हो गए थे। दो बदमाशों को तो पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया ज​बकि तीसरा बदमाश अभी फरार है।

सोमवार की दोपहर ढाई बजे एजीएस कंपनी के कर्मी व गार्ड कैश वैन से उक्त एटीएम में ट्रांजैक्शन करने गए थे। कैशियर के बैग लेकर एटीएम में घुसने के बाद शटर बंद कर गार्ड अवध नारायण चौबे निवासी बीरबलपुर कोतवाली मड़ियाहूं बाहर रखवाली कर रहे थे।

उसी समय पल्सर बाइक से पहुंचे गमछे से मुंह ढंके बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर अवध नारायण चौबे की हत्या कर दी। गोलियां लगने से पहले गार्ड ने भी जवाबी फायरिंग की थी। इसमें एक लुटेरा घायल हो गया था। घायल होने के बाद उसके साथी उसे लेकर बदलापुर की तरफ भाग गए थे। वारदात के बाद पुलिस टीमें सरगर्मी से लुटेरों की तलाश में जुटीं थीं।

गार्ड की मौत का लिया बदला

पुलिस ने सोमवार को हुई गार्ड की हत्या बदला ले लिया। आपकों बता दें कि कैश बचाने के लिए गार्ड ने भी फायरिंग की थी जिसमें गोली बदमाश लग गई थी। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को मार गिराया गया।

पुलिस गश्त के दौरान प्राप्त सूचना के आधार पर कई थानों की फोर्स और एसओजी पहुंच गई थी, इन लोगों ने पुलिस टीम पर फायर किया और जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लग गयी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें