नेशनल चैंपियन रहीं लिया लेक्सिस इस वजह से बन गईं 'पार्न स्टार'

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

Lea Lexis  आज रोमानिया की एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं।
Lea Lexis आज रोमानिया की एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं।

यह बहुत कम लोगों को ही पता होगी कि वह एक बेहतरीन जिमनास्ट खिलाड़ी रह चुकी हैं। बताया जाता है कि एक समय था जब वह रोमानिया की सबसे बेहतरीन जिमनास्ट खिलाड़ियों में उनका नाम शुमार था। मगर छोटी सी उम्र में लगी चोट ने उनकी जिंदगी को बदल कर रख दिया। नतीजा यह हुआ देश की कई बार नेशनल चैंपियन भी रह चुकी लिया लेक्सिस आज एक मशहूर पॉर्न स्टार बन गई।

इंटरनेशनल डेस्क। जिन्दगी में कभी ऐसा भी मोड़ आता है, जब इंसान को वक्त और हालातों के साथ समझौता करने को विवश होना पड़ता है। ऐसा ही एक वक्त जिमनास्ट में नेशनल चैंपियन रही लिया लेक्सिस के जिन्दगी में भी आया। जिसने इस नेशनल चैंपियन को एक पॉर्न स्टार बना दिया। दरअसल खेल जगत में पैसा, इज्जत और सम्मान सबकुछ है।

यहां खिलाड़ियों की कमाई करोड़ों में होती हैं। मगर एक सच यह भी है कि इन सबके आभाव में बहुत से खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें घोर आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा है। पैसों की दिक्कत के चलते ऐसे-ऐसे काम करने लगे जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इन्हीं में से एक नाम मशहूर पॉर्न स्टार लिया लेक्सिस (Lea Lexis) का आता है।

दरअसल लिया लेक्सिस  आज रोमानिया की एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं। मगर यह बहुत कम लोगों को ही पता होगी कि वह एक बेहतरीन जिमनास्ट खिलाड़ी रह चुकी हैं। बताया जाता है कि एक समय था जब वह रोमानिया की सबसे बेहतरीन जिमनास्ट खिलाड़ियों में उनका नाम शुमार था। मगर छोटी सी उम्र में लगी चोट ने उनकी जिंदगी को बदल कर रख दिया।

नतीजा यह हुआ देश की कई बार नेशनल चैंपियन भी रह चुकी लिया लेक्सिस आज एक मशहूर पॉर्न स्टार बन गई। एक रिपोर्ट के अनुसार लिया लेक्सिस ने 14 साल की छोटी सी उम्र में 5 बार नेशनल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। बताया गया कि एक चोट ने उनके कॅरियर को बदल कर रख दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिया लेक्सिस के मांसपेशियों में चोट लग गई थी।

इस वजह से उन्हें खेल से दूर होना पड़ गया था। बताया गया कि जब तक उनकी चोट ठीक हुई, तब तक वक्त ने उनके हालात को इतना बदल दिया था कि वह फिर खेलने के लिए वापस नहीं लौटी सकी। आज वह पॉर्न इंडस्ट्री में एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं। बताया गया कि लिया लेक्सिस इकलौती ऐसी खिलाड़ी नहीं हैं जो स्पोर्ट्स छोड़ कर पॉर्न स्टार बनीं हैं।

बताया गया कि उनसे पहले भी कई खिलाड़ी पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। इनमें WWE की सुपरस्टार रह चुकी मिस चाइना भी रेशलिंग छोड़कर पॉर्न स्टार बन गई थीं। बताया गया कि इस फेहरिस्त  ऑस्ट्रेलिया की F1 रेसर रीनी ग्रेसी का नाम भी शामिल है। जिन्हें वक्त के थपेड़ों व आर्थिक हालातों ने पॉर्न स्टार बनने पर मजबूर कर दिया।


संबंधित खबरें