जानिए कौन है भगोड़े बिजनेसमैन मेहुल चौकसी की वो हॉट गर्लफ्रेंड, जिसके चक्कर में हुआ गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बारबरा ​जराबिका बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं।
बारबरा ​जराबिका बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं।

मेहुल बारबरा ​जराबिका के साथ अच्छा वक्त गुजारने के लिए एंटीगुआ से रहस्यमय तरीके से गायब हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसका सुराग लगते ही एंटीगुआ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उधर कैरिब‍ियाई मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मेहुल चौकसी की हॉट गर्लफ्रेंड बारबरा ​जराबिका एक प्रॉपर्टी इन्‍वेस्‍टमेंट सलाहकार हैं।

नई दिल्ली। भारत के बहुचर्चित भगोड़ा में शुमार बिजनेसमैन मेहुल चौकसी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। मेहुल के कारण उसकी हॉट गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका भी सुर्खियों में आ गईं हैं। बताया जा रहा है कि मेहुल चौकसी की गिरफ्तारी के पीछे बारबरा जराबिका है। चर्चा है कि मेहुल बारबरा जराबिका के साथ अच्छा वक्त गुजारने के लिए एंटीगुआ से रहस्यमय तरीके से गायब हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसका सुराग लगते ही एंटीगुआ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उधर कैरिब‍ियाई मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मेहुल चौकसी की हॉट गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका एक प्रॉपर्टी इन्‍वेस्‍टमेंट सलाहकार हैं। बताया गया कि लंदन स्‍कूल ऑफ इकनॉमिक्‍स से उसने पढ़ाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बारबरा जराबिका बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं।

इधर सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपना ज्यादातर समय समुद्र के किनारे गुजारना ज्यादा पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह समुद्र की लहरों मसती करती देखी जा रही है। जानकारी के मुताबिक जराबिका खुद को ट्रेवेल ओर स्पोर्ट्स की शौकीन बताती हैं।

खबर है कि मेहुल चौकसी अपनी इसी गर्लफ्रेंड से मिलने और उसके साथ अच्छा समय बिताने के लिए एंटीगुआ से रहस्यमय तरीके से फरार हुआ था। बहरहाल इस वक्त बारबरा जराबिका काफी चर्चा में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि लोग यह जानने की कोशिश में जुटे हैं कि आखिर उनमें ऐसी क्या खासियत है कि मेहुल चौकसी एंटीगुआ पुलिस को चकमा देने से भी नहीं डरा।


संबंधित खबरें