पड़ोसी बना कातिल: आगरा में कूलर रखने के विवाद में महिला को मौत के घाट उतारा

टीम भारत दीप |

पड़ोसी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।
पड़ोसी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

आगरा के कमला नगर थाने के बलकेश्वर स्थित साईं मंदिर के पास की है। जहां कूलर को रखने को लेकर हुए विवाद में आरोपी मान सिंह ने कांता नाम की महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला को जमकर पीटा, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पड़ोसी ने महिला की जान ले ली। पड़ोसी का महिला से छत पर कूलर रखने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद परिवार के साथ महिला पर टूट पड़ा। लोहे की राड महिला की सिर पर मार दी, जिससे महिला की मौत हो गई।

आगरा के  कमला नगर थाना क्षेत्र के बलकेश्वर स्थित साईं मंदिर के पास यह घटना बुधवार देर रात को हुई। यह विवाद छत पर कूलर रखने को लेकर हुआ था। जिसके बाद पड़ोसियों ने पूरे परिवार के साथ मिलकर महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसे लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दोनों पक्षों में पहले चल रहा था विवाद

यह मामला आगरा के कमला नगर थाने के बलकेश्वर स्थित साईं मंदिर के पास की है। जहां कूलर को रखने को लेकर हुए विवाद में आरोपी मान सिंह ने कांता नाम की महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला को जमकर पीटा, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कूलर रखने को लेकर दोनों पक्षों में कई बार पहले भी विवाद हुआ था। इसकी शिकायत थाने तक हुई थी, लेकिन पुलिस ने समझाबुझाकर मामले को शांत कर दिया था।मृत महिला के जीजा ने जानकारी देते हुए बताया कि कांता पत्नी किशोर बलेचा का उनके पड़ोसी मानसिंह से कूलर रखने को लेकर विवाद चल रहा था।

जिसको लेकर बुधवार देर शाम आरोपियों ने घर में घुसकर कांता को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद है। वहीं महिला की मौत होने के बाद उसके परिवार वालों का रो—रोकर बुरा हाला है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें