आगरा : हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दूल्हे के फुफेरे भाई की मौत,गम के बीच हुई शादी

टीम भारत दीप |

प्रतिबंध के बाद भी लोग शान की खातिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।
प्रतिबंध के बाद भी लोग शान की खातिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

फायरिंग के दौरान एक गोली विक्रम सिंह फौजी के 17 वर्षीय भांजे भूरा पुत्र गोविंद निवासी बरौली बेस, थाना गोवर्धन, मथुरा को लगी। गोली लगते ही भूरा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। किशोर को गोली लगते ही बारात में हड़कंप मच गया। परिजन आनन—फानन घायल भूरा को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा थाना खंदौली क्षेत्र में बुधवार रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां शादी के दौरान खुशी में की गई फायरिंग गम का कारण बन गई। शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग में एक गोली दूल्हे के फुफेरे भाई को लगी।

घायल  को आनन-फानन एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हर्ष फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

किशोर की मौत के बाद शादी समारोह वाले घर में मातम छा गया। किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है, वहीं घटना के बाद आनन—फानन शादी की रस्मों को पूरा करा दुल्हन को विदा करा दूल्हा पक्ष चला गया।

थाना क्षेत्र के वृंदावन गार्डन में पूरन पुत्र नत्थू सिंह निवासी ग्राम बघेना थाना सादाबाद हाथरस की पुत्री रेनू की शादी विक्रम सिंह फौजी निवासी मुरसान हाथरस के साथ थी। बुधवार रात बारात आई, बारात में ज्ञानेंद्र फौजी पुत्र वेद पाल निवासी डीआरबी कॉलेज, भट्ठा वाली गली रवि कुंज, हाथरस, थाना कोतवाली भी आया था, बारात चढ़ रही थी, इस दौरान ज्ञानेंद्र ने अपनी पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान एक गोली विक्रम सिंह फौजी के 17 वर्षीय भांजे भूरा पुत्र गोविंद निवासी बरौली बेस, थाना गोवर्धन, मथुरा को लगी। गोली लगते ही भूरा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। किशोर को गोली लगते ही बारात में हड़कंप मच गया।

परिजन आनन-फानन घायल भूरा को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई। इधर, हर्ष फायरिंग की सूचना पर थाना खंदौली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ज्ञानेंद्र को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मालूम हो कि सरकार ने हर्ष फा​यरिंग पर रोक लगाई हैं, इसके बाद भी लोग शान की खातिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते, जो खुशी के माहौल को गम में बदलने का कारण बनती है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें