ससुराल से प्रेमी के घर भागकर पहुंची नवविवाहिता, आक्रोशित भाई और मामा ने तलवार से काट डाला

टीम भारत दीप |

घर वालों की रोक-टोक से परेशान युवती प्रेमी के साथ एक साल पहले घर से भाग गई थी।
घर वालों की रोक-टोक से परेशान युवती प्रेमी के साथ एक साल पहले घर से भाग गई थी।

गांव सिसैया में अपने प्रेमी के घर भाग कर आई नव विवाहिता की हत्या उसके सगे मामा ने प्रेमी के घर में कर दी, मामा ने अपने भाई के सहयोग से धारदार हथियार से युविका की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

गोंडा।उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र में में एक दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार को समाने आई । यह प्रेम प्रसंग पड़ी विवाहिता मंगलवार को ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के घर पहंुच गई।

ससुराल से भाग कर प्रेमी के घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद मामा और युवती का भाई आग बबूला हो गए। मामा और युवती के भाई ने पहुंचकर युवती की तलावार से काटकर हत्या करके फरार हो गए। युवती की हत्या से गांव में सन्नाटा फैल गया। किसी ने हत्या की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

एक साल पहले घर से भागी थी युवती

 मालूम हो कि गोंडा के रूपईडिला क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम -प्रंसग चल रहा था। युवती के परिवार वाले इसके खिलाफ थे। इसलिए उस पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी। घर वालों की रोक-टोक से परेशान युवती प्रेमी के साथ एक साल पहले घर से भाग गई थी।

इसके बाद युवती के पिता  ने पुलिस में शिकायत की थी । पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने युवती को खोजकर परिजनों को सौंपा था। परिवार वालों ने युवती का गांव के ही एक युवक से विवाह कर दिया।

सबकुछ सामान्य चल रहा था, इसी बीच मंगलवार को युवती अपने प्रेमी से मिलने ससुराल से भागकर उसके घर पहुंच गई।  जानकारी होने पर युवती के मामा और भाई युवती के प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। 

आपको बता दें कि जनपद के कौड़िया थाना क्षेत्र के दुबहा बाजार चौकी के गांव सिसैया में अपने प्रेमी के घर भाग कर आई नव विवाहिता की हत्या उसके सगे मामा ने प्रेमी के घर में कर दी, मामा ने अपने भाई के सहयोग से धारदार हथियार से युविका की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना गांव के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। बताया जाता है कि सिसैया गांव निवासी नसीब अली की पुत्री का गांव के एक लड़के के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  मामा अपने भाई के साथ सीधे प्रेमी के घर पहुंचा और अपनी भांजी सोनिया खातून 20 वर्ष की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि जनपद के कौड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत 20 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर दी गई है। अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मायके वालों ने विवाहिता की हत्या की है। हत्या के बाद से सभी लोग फरार हैं।पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस फरार लोगों की तलाश में जुटी है।


संबंधित खबरें