मेरठ में पिता ने नशे में दो बच्चियों का घोंटा गला, मोहल्ले वालों से बोला -अब पत्नी को भी मार डालूंगा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

शुक्रवार को अरुण अपनी ससुराल जानी गांव में गया और वहां पत्नी से झगड़ा कर अपनी 6 साल की बेटी सृष्टि और 4 साल की बेटी नैना को लेकर अपने घर फाजलपुर में आ गया। फाजलपुर अनूप नगर के पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर शाम ही अरुण कहीं से शराब पीकर आया था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे अरुण ने अपनी दोनों बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर से एक हैवानिय के समाचार ने लोगों को हिलाकर ​रख दिया। यहां एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी।

बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी नशे में धुत होकर मोहल्ले में जाकर लोगों से बोला कि जैसे बेटियों को मार दिया है वैसे ही पत्नी को भी मौत के घाट उतारूंगा। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दो बच्चियों की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के अनूपनगर फाजलपुर अंबेडकर निवासी अरुण कुमार (38 साल) का अपनी पत्नी नीशू से 5 महीने से विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते महिला पति को छोड़कर  मायके जानी गांव में चली गई। अरुण ने पत्नी को लाने का प्रयास भी किया, लेकिन पत्नी ने पति के साथ आने से इंकार कर दिया।

शुक्रवार को अरुण अपनी ससुराल जानी गांव में गया और वहां पत्नी से झगड़ा कर अपनी 6 साल की बेटी सृष्टि और 4 साल की बेटी नैना को लेकर अपने घर फाजलपुर में आ गया।

फाजलपुर अनूप नगर के पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर शाम ही अरुण कहीं से शराब पीकर आया था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे अरुण ने अपनी दोनों बेटियों की गला दबाकर  हत्या कर दी। देर रात अरुण ने अपने घर से कुछ दूरी पर शोर मचाते हुए कहा कि मैंने बच्चों को मार दिया है और उनकी लाश कमरे में पड़ी है। अब पत्नी को भी जिंदा नहीं छोडूंगा। बाद में आरोपी फरार हो गया।

घटना की सूचना पर सीओ दौराला आशीष शर्मा व इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

मौके पर जाकर इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर और सीओ आशीष शर्मा ने भी जांच -पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम को भी रात में घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और दोनों बच्चियों के शव चारपाई पर पड़े हुए थे। फॉरेंसिक टीम ने जांच की तो पता चला कि गले पर निशान हैं। आरोपी को पुलिस खोज रही है।

इसे भी पढ़ें..


संबंधित खबरें