फिरोजाबाद में कुत्ते के काटने के विवाद में युवक को मारी तीन गोलियां, मौत

टीम भारत दीप |

दीपा ने एक के बाद एक तीन गोलियां उसके सीने में उतार दीं।
दीपा ने एक के बाद एक तीन गोलियां उसके सीने में उतार दीं।

तिलियानी निवासी रामकुमेश पुत्र जयलाल के भतीजे कृष्णा को शुक्रवार देर शाम गांव के ही दीपा पुत्र करतार सिंह के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। ग्रामीणों ने उस समय बीच बचाव करते हुए मामला शांत करा दिया था। दोनों पक्ष अपने—अपने घर चले गए थे, लेकिन शनिवार सुबह दीपा तमंचा लेकर रामकुमेश के घर पहुंच गया।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में शनिवार सुबह कुत्ता काटने को लेकर शुरू हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

युवक की हत्या की सूचना मिलने पर   एसएसपी समेत कई थानों का फोर्स पहुंच गई वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन कर दिया है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तिलियानी निवासी रामकुमेश पुत्र जयलाल के भतीजे कृष्णा को शुक्रवार देर शाम गांव के ही दीपा पुत्र करतार सिंह के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी।

ग्रामीणों ने उस समय बीच बचाव करते हुए मामला शांत करा दिया था। दोनों पक्ष अपने-अपने घर  चले गए थे, लेकिन शनिवार सुबह दीपा तमंचा लेकर रामकुमेश के घर पहुंच गया।

दीपा ने एक के बाद एक तीन गोलियां उसके सीने में उतार दीं। तीन गोली लगने से कुमेश की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर एसएसपी अशोक कुमार समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

इस वारदात के बाद परिजन उत्तेजित हो गए और हंगामा कर दिया। फिलहाल एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर जमे हुए हैं  और घटना को ​लेकर पूछताछ कर रहे हैं। इस वारदात के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है हर तरफ इसी को लेकर चर्चा हो रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें