विरोध से बचने अक्षय की हॉरर फिल्म का नाम बदला,अब लक्ष्मी नाम से होगी रिलीज

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया।
विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया।

बालीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का ​दिल जीतने वाले अक्षय कुमार हर बार एक नई विषय पर फिल्म लेकर आते है। इस बार 9 नवंबर को रिलीज होने वाली उनकी ​नई फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ विवादों में घिर गई है।

मुंबई। बालीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का ​दिल जीतने वाले अक्षय कुमार हर बार एक नई विषय पर फिल्म लेकर आते है। इस बार 9 नवंबर को रिलीज होने वाली उनकी ​नई फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ विवादों में घिर गई है।

फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।अब इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया गया है।

फिल्म का नया नाम 'लक्ष्मी' होगा। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था।

स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और सेंसर बोर्ड के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई। लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

जब से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी। ट्रेलर के रिलीज होते ही कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

हालांकि फिल्म के ट्रेलर को तारीफें भी मिलीं आमिर खान ने ट्वीट कर कहा, प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती, तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है हर किसी को शुभकामनाएं।

इस​​ फिल्म के ट्रेलर लांच होने के करणी सेना ने नाम बदलने की धमकी दी थी। इसक अलावा शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना ने भी फिल्म के नाम पर आपत्ति दर्ज कराई थी। इसके बाद विवाद से बचने के लिए फिल्म निर्देशकों ने नाम बदलने का फैसला ले लिया। 
 


संबंधित खबरें