महोबा: बेटे- बहु की शर्मनाक हरकत, नगदी और जेवर के लिए वृद्ध मां को पीटा

टीम भारतदीप |

वृद्ध मां के साथ शर्मनाक घटना
वृद्ध मां के साथ शर्मनाक घटना

बेटे और बहू ने मिलकर नगदी और जेवर को लिए अपनी वृद्ध मां को लाठी- डंडों से पीटा। पीड़ित मां ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महोबा। महोबा जिले में कोतवाली क्षेत्र के बिलवई गांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां बेटे और बहू ने मिलकर नगदी और जेवर को लिए अपनी वृद्ध मां को लाठी- डंडों से पीटा। पीड़ित मां ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बेटे और बहू ने मां को बुरी तरह से पीटने के बाद उनके पास रखा तीन तोला सोना व दस हजार रुपए भी उनसे ले लिए। जानकारी के मुताबिक, बिलवई गांव निवासी हीराबाई अपने पति के साथ एक घर में रहती है। जबकि उनका बेटा अपने परिवार के साथ गांव में ही दूसरे घर में रहता है।

हीराबाई का आरोप है कि रविवार को वह अपने घर में अकेली थीं। उनका पति खेतों पर काम करने गया था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान उनका बेटा बृजेंद्र और बहू सीमा उसके घर आ धमके और नगदी व जेवर देने की बात कहने लगे।

हीराबाई ने बताया कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो बेटा लाठी लेकर मां को पीटने लगा। उनका आरोप है कि बेटे ने उनको कमरे में बंद करके  बहू के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई की। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही बेटे और बहू घर में रखे दस हजार रुपए और तीन तोले सोने के आभूषण भी ले गए।

ग्रामीणों ने बताया कि शोर सुनकर गांव के लोग भी एकत्र हो गए। पीड़िता का आरोप है कि बेटे और बहू ने जान से मारने की धमकी दी। जानकारी के मुताबिक, वृद्ध हीराबाई ने शहर कोतवाली पुलिस से बेटे और बहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता ने मारपीट की तहरीर दी थी। परिजनों और रिश्तेदारों ने आकर दोनों पक्षों का सुलह-समझौता कराया। मां-बेटे का मामला होने और पीड़िता के समझौता कर लेने से कोई कार्रवाई नहीं की गई।


संबंधित खबरें