रामपुरः भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक व पिता की पिटाई, वीडियो वायरल

टीम भारतदीप |

भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक और उनके पिता की ​कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी
भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक और उनके पिता की ​कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक और उनके पिता की ​कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी। पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और वायरल भी हो रही है। इस मामले में भाजपा नेता ने एक सपाई पर आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की शिकायत आईजी से की है।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक और उनके पिता की ​कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी। पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और वायरल भी हो रही है। 

इस मामले में भाजपा नेता ने एक सपाई पर आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की शिकायत आईजी से की है। 

बता दें कि रामपुर में भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक पीषूष सक्सेना और उनके पिता थाना सिविल लाइंस इलाके के ज्वाला नगर कॉलोनी में एक प्लाट पर जेसीबी लेकर पहुंचे थे। इस प्लाट को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। 

जब जेसीबी चली तो दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया। आरोप है कि कहासुनी के बाद विरोधी खेमे के कई लोग इक्ट्ठा थे और उन लोगों ने पीयूष सक्सेना और उनके पिता की पिटाई करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग हाथ में डंडा भी लिए हुए हैं। 

डंडे, हाथ और पैर से दोनों की पिटाई की गई। आसपास काफी सारे लोग खड़े थे लेकिन कोई करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। इस मामले में पीयूष सक्सेना ने आईजी रमित शर्मा से शिकायत की है और थाने में भी तहरीर दी है। 

वहीं पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीयूष ने मारपीट का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक सपा नेता पर लगाया है।


संबंधित खबरें